अब Seema Haider बनेगी हीरोईन, मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर, जानिए फिल्म का नाम

अब Seema Haider बनेगी हीरोईन, मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर, जानिए फिल्म का नाम

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) के साथ एक के बाद एक नये मामले व चर्चे होते चले जा रहे हैं। प्रेगनेंसी की खबरों के बीच अब कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है जो कि आपको हैरान ही कर देगा। खबरें आ रही हैं कि अब सीमा हैदर को एक फिल्म का ऑफर आया है जिसमें वो हीरोइन बन सकती हैं।

इसको लेकर चर्चा है और समाचार एजेंसी में कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। समाचार सूत्रों की मानें तो सीमा हैदर को फिल्म का ऑफर किसी और ने नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने दिया है। ऐसा वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो सीमा और सचिन की मदद करना चाहते हैं। फिल्म प्रोड्यूसर ‘अमित’ जानी मानी फिल्में प्रो़ड्यूस करते हैं और उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘हाउस जानी फायर फॉक्स’ है। हालांकि, सीमा ने उनके इस ऑफर को स्वीकार किया है या नहीं इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। आपको बता दें कि अमित जानी का ये प्रोडक्शन हाउस मुंबई में है।

See also  Ram Charan बनने वाले हैं पिता: साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, 10 साल बाद पिता बनेंगे अभिनेता राम चरण 

क्या होगा सीमा हैदर की फिल्म का नाम?

सीमा हैदर (Seema Haider) को अमित जानी के  प्रोडक्शन हाउस के द्वारा जो फिल्म ऑफर की गई इसका नाम ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी है’ होगा जिसको लेकर यह प्रोडक्शन हाउस काफी मेहनत कर रहा है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। पता चला है कि उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ये फिल्म आधारित होगी। अगर सबकुछ सही तरह से चला तो ये फिल्म इस साल के नवंबर या दिसंबर में रिलीज हो सकती है और पुरे फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा सकती है। हालांकि, सीमा हैदर की तरफ से इस विषय पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन अब देखना यह है कि सीमा हैदर की तरह से रिसपॉन्स कब आता है। इसको लेकर इंतजार हो रहा है। गौरतलब है कि सीमा के साथ साथ इस फिल्म में सचिन को भी काम करने का ऑफर मिला है।

सीमा हैदर के प्रेगनेंसी की खबर

सीमा हैदर को अभी पाकिस्तान से भारत आए 1 साल भी नहीं हुआ है और पता चला रहा है कि सीमा हैदर प्रेगनेंट हैं और उनके पेट में सचिन मीणा का बच्चा पल रहा है। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर चार बच्चों के साथ हैं और वो सचिन के घर में है। खबरें आ रही है कि अब वो सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अगर ऐसा होता है तो सीमा हैदर के कुल 5 बच्चे हो जाएंगे। सचिन को पहले ही चार बच्चे मुफ्त में मिले हैं जिनमें से 5वा बच्चा सचिन का होगा। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment