अब घर पर लीजिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ का मजा, जानिए किस ओटीटी पर धमाल मचा रही है ये फिल्म!

Yodha OTT Release: सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में नजर आए। इस अवतार में उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया। अब सिनेमाघरों से रिलीज होने के बाद फिल्म ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। अगर आप इस फिल्म का मजा थिएटर में नहीं ले पाए हैं तो अब आप इसे अपने घर पर ही देख सकते हैं। आइए जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर ‘योद्धा’ किस ओटीटी पर धमाल मचा रही है।

Yodha OTT Release

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ का मजा अब घर पर ही लिया जा सकता है और आप इस गर्मी में घर बैठे ही इस फिल्म का एक्शन देख सकते हैं। ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना ने अहम भूमिका निभाई है। इस रोमांचक एक्शन-ड्रामा का निर्देशन नवोदित निर्देशक जोड़ी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। योद्धा वर्तमान में प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। आप अमेज़न प्राइम पर जाकर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

See also  Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग, जानिए दुसरे दिन की कितने करोड़ की कमाई

कब और कहां हुई स्ट्रीम?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग की जानकारी दी है। योद्धा को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। फिल्म 10 मई से ओटीटी पर देखी जा सकती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा की ओटीटी स्ट्रीमिंग की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, जब खतरा करीब आता है तो साहस ऊंची उड़ान भरता है।

दुनियाभर में कितनी की कमाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ ने देशभर में 35.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और वहीं, दुनिया भर में फिल्म की कुल कमाई 53.5 करोड़ रुपये थी। योद्धा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फौजी का किरदार निभाया है।

योद्धा में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘योद्धा’ का निर्माण करण जौहर ने किया है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। वहीं, योद्धा का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment