OTT Release On This Week: इस महीने के आख़िरी सप्ताह में ओटीटी पर मचेगा गर्दा, ये धाकड़ फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज़!

OTT Release On This Week: अक्टूबर का यह आखिरी सप्ताह आपके लिए मनोरंजन से भरपूर है. इस हफ्ते आपके लिए कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में अगर आप भी अपना वीकेंड घर पर बिता रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ शानदार फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो आपके वीकेंड को मनोरंजन से भर देंगी. वैसे तो ओटीटी की दुनिया में हर तरह का कंटेंट उपलब्ध है, लेकिन अगर आप कुछ नया और रोमांचक देखना चाहते हैं तो हम आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ ऐसी फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

किंग ऑफ कोठा (King Of Kotha)

मशहूर साउथ स्टार दुलकर सलमान की पीरियड एक्शन ड्रामा ‘किंग ऑफ कोठा’ 24 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुयी थी. इस फिल्म में दुलकर सलमान के अलावा शब्बीर कल्लारक्कल, प्रसन्ना, गोकुल सुरेश, ऐश्वर्या लक्ष्मी, नायला उषा, चेंबन विनोद जोस, शम्मी थिलाकन, सरन, शांति कृष्णा और अनिखा सुरेंद्रन भी थे. अब आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी पर देख सकते हैं. यह 29 सितंबर को स्ट्रीम होगी। इस फिल्म को आप मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

See also  Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख़ खान की Dunki ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, तोड़ डाले बड़े बड़े फिल्मो के रिकॉर्ड!

चंद्रमुखी 2 (Chandramukhee 2)

पिछले महीने के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर फिल्म चंद्रमुखी 2 अब ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फिल्म भी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अगर आपने फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है तो आप इसे नेटफ्लिक्स ओटीटी पर देख सकते हैं. इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 26 अक्टूबर को की जाएगी।

मास्टर पीस (Masterpeace)

इस सीरीज का निर्देशन श्रीजीत एन ने किया है. यह एक पारिवारिक कॉमेडी शो है, जिसमें मिशन मंगल और ब्रीद फेम एक्ट्रेस नित्या मेनन मुख्य भूमिका में हैं. यह शो मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, बंगाली और हिंदी में भी स्ट्रीम किया जाएगा. इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख 25 अक्टूबर 2023 है. यह वेब सीरीज अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 4K, फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है।

मेंशन 24 (Mansion 24)

एंकर से निर्देशक बने ओमकार, जो अपनी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अब मैंशन 24 नामक एक हॉरर श्रृंखला लेकर आए हैं. श्रृंखला में वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, सत्य राज, अविका गोर और अन्य मुख्य भूमिका में हैं. यह वर्तमान में डिज्नी रिव्यू हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. यह सीरीज पुरानी भाषा में रिलीज होगी. सीरीज को सेंसर बोर्ड ने एक ऐसी सेटिंग दी है, जो शो को और दिलचस्प बनाती है. मैंशन 24 को आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं।

See also  Gadar 2 First Look: सनी देओल की 'गदर 2' फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस बोले तारा सिंह आ गया अब फिर होगी तबाही

Skanda (स्कंद)

स्कंद: द अटैकर, निर्देशक बोयापट्टी श्रीनु के साथ राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित सहयोग इस साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब यह ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. स्कंदा 27 अक्टूबर 2023 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर दस्तक देने के लिए तैयार है. यह फिल्म तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में डब संस्करणों के साथ तेलुगु भाषा में भी उपलब्ध होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment