LEO Box Office Collection: विजय की लियो ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जवान और जेलर के छुटे पसीने

LEO Box Office Collection Today: थलपती विजय की लियो सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है. फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाली ओपनिंग की है. फिल्म लियो की ओपनिंग देखकर जेलर के रजनीकांत और पठान के शाहरुख खान भी हक्के-बक्के रह गए हैं. इस साल बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों ने बहुत धमाल मचाया है. कुछ फिल्मों की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही तो वहीं कुछ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने लोगों को हैरान कर दिया. अब इस साल की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग करने वालों में थलपति विजय की फिल्म “लियो” का नाम भी जुड़ गया. तमिल फिल्म “लियो” ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाली ओपनिंग की है. फिल्म लियो ने ओपनिंग पर ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

साउथ सुपरस्टार थलपती विजय की “लियो” ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, थलपति विजय की लियो ने इंडिया में अपने पहले दिन 63 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. खबरों की मानें तो लियो ने सबसे ज्यादा कमाई तमिल भाषा में की है. इस हिसाब से अब लियो तमिल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.साउथ में हमेशा से थलपति विजय का जलवा रहा है जिसकी वजह से विजय की यह फिल्म बहुत अच्छा कलेक्शन कर रही है.

See also  Jawan ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर इन बड़ी फिल्मों को दे चुकी है मात, अब इन बड़ी फिल्मों से भी निकलेगी आगे!

आपको बता दें कि थलापति विजय की लियो सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज हुई है. लियो कॉलीवुड की इस साल की अब तक अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. थलपति विजय की लियो फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म “जेलर” जो इसी साल 10 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जो अब लियो की कलेक्शन देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं.

आपको बता दें कि जेलर ने पहले दिन करीब 44 करोड़ का कलेक्शन किया है. लेकिन लियो ने पहले दिन 63 करोड़ का कलेक्शन करके रजनीकांत का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वही अब इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर शाहरुख खान की जवान को भी डर लगने लगा है. लियो की बात करें तो इस फिल्म में विजय के साथ तृषा कृष्णन, संजय दत्त अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म में संजय दत्त ने नेगेटिव (विल्लन) किरदार निभाया है.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment