Ganapath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की गणपत ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, पहले दिन ही छाप डालें इतने करोड़

Ganapath Box Office Collection Day 1: हिंदी फिल्म जगत के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म “गणपत” को आज 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज कर दिया गया है. टाइगर श्रॉफ की यह फ़िल्म आज अपने ओपनिंग डे पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फिलहाल दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है आज, शुक्रवार को इस फिल्म का पहला शो देखने के बाद, दर्शकों और कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने इस फिल्म की सराहना की है. तो आइए जानते हैं कि Ganapath Box Office Collection Day 1 के बारे में कि इस फिल्म ने कितनी कमाई की है.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ फाइनली आज 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों में काफी भीड़ लगी हुई है. इसी के साथ अब फिल्म देखने वाले लोगों ने इसका रिव्यू अलग अलग ब्लॉग, सोशल मीडिया और माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर करना शुरू कर दिया है. एक्शन से भरपूर इस मूवी को फिलहाल दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. आज इस फिल्म का पहला शो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म की तारीफ की और सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू भी शेयर किए. वहीं कुछ ने टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन मूवी गणपत को ‘फ्यूचरिस्टिक’ भी कहा. वहीं कईं लोगों ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए इसकी जमकर तारीफ किए हैं.

See also  Pathan Today Earning: शाहरुख खान की 'पठान' पहले दिन ही करी इतने करोड़ की कमाई, तोड़े सभी रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस की कलेक्शन रिपोर्ट शेयर करने वाली साइट Sacnilk के मुताबिक, इस फिल्म ने आज अपने ओपनिंग डे पर ये देश भर में अभी केवल 4 करोड़ रुपये की कमाई की है आगे यह ओपनिंग डे पर और भी कमाईं कर सकती है. हालांकि, फिल्म की कमाई का सही-सही आकड़ा आज शाम तक ही सामने आ जाएगा. वहीं टाइगर श्रॉफ की गणपत के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो यह लगभग 14 करोड़ रूपये के आसपास है. एस्टीमेट आंकड़ों के हिसाब से गणपत फिल्म पहले दिन वर्ल्डवाइड मार्केट में 14 करोड़ की कमाई कर सकती है जो की एक तरह से डीसेंट ओपनिंग है. फ़िल्म शनिवार और रविवार यानी परसों की सैटरडे और संडे बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा जम्प ले सकती है.

विकास बहल द्वारा निर्देशित, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मुख्य भूमिका वाली यह एक साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म है, जो एक भव्य कैनवास पर तैयार की गई है. गणपथ ने अपनी एडवांस बुकिंग से अच्छा कलेक्शन दर्ज किया है, लेकिन यह मुख्य रूप से सिनेमाघरों में स्पॉट बुकिंग पर निर्भर करता है, जो तभी होगा जब इसे सोशल मीडिया पर अच्छी चर्चा मिलेगी. गणपथ एक भविष्यवादी सिनेमा है जो पिछले साल हीरोपंती 2 की विफलता के बाद बड़े पर्दे पर टाइगर श्रॉफ की वापसी का संकेत है. पहले दिन के पहले शो के बाद फिल्म को समीक्षाएं और दर्शकों की राय काफी पसंद आ रही है.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment