Leo Box Office Collection Day 7: थलपति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 500 करोड़ क्लब में होने जा रही शामिल

Leo Box Office Collection Day 7: फिल्म ने रिलीज के छह दिनों के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 262 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अब थलपति विजय की ‘लियो’ दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच रही है. निर्देशक लोकेश कनगराज की एक्शन-थ्रिलर लियो, जिसमें ‘थलपति’ विजय ने अभिनय किया है, बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते से भी कम समय से चल रही है, लेकिन यह पहले से ही अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक है.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leo Box Office Collection Day 7

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक, रिलीज के सातवें दिन लियो ने भारत में सभी भाषाओं में 14.7 करोड़ रुपये की कमाई की यानी एक हफ्ते में फिल्म ने भारत में 299.3 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. लियो पहले से ही रजनीकांत की जेलर के बाद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी तमिल भाषा की फिल्म है वही जेलर और 2.0 के बाद अब तक की तीसरी सबसे बड़ी तमिल फिल्म है.

See also  शाहरुख खान की 'पठान' ने रिलीज होते ही उड़ाया बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, फैंस फिल्म देखकर हुए खुश

थलापति विजय और निर्देशक लोकेश कनगराज की सुपरहिट फिल्म ‘लियो’ दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स के अंतर्गत आने वाली इस एक्शन थ्रिलर के कलेक्शन में 25 अक्टूबर को भारी गिरावट देखी गई. दशहरा की छुट्टियां खत्म होने के बाद सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में गिरावट देखी गई है. इसके साथ ही भारत में सात दिनों का कुल कलेक्शन 262.30 करोड़ रुपये हो गया है. ‘लियो’ ने 25 अक्टूबर को भी 34.71 फीसदी की कमाई की है.

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2005 में आयी हॉलीवुड की फिल्म A History of Violence से प्रेरित है. ‘लियो’ एक विनम्र कैफे मालिक पार्थिबन ‘पार्थी’ दास पर केंद्रित है, जो हिंसा के कारण स्थानीय नायक बन जाता है. यह कृत्य उसे ड्रग कार्टेल के रडार पर भी लाता है, जो मानते हैं कि वह कभी उनका हिस्सा था. यह फिल्म 2021 की सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ के बाद लोकेश कनगराज और थलपति विजय के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है. यह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त की पहली फिल्म भी है. इस फिल्म में थलपति विजय, तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, प्रिया आनंद और मैसस्किन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment