शाहरुख खान की पठान से भी ज्यादा कमाई करेगी आने वाली ये 2 बड़ी फिल्में, बाक्स आफिस पर मचाएगी धूम

बालीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज पठान फिल्म इस समय बाक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बाक्स आफिस पर तीसरे दिन की कमाई के साथ साउथ स्टार यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. वहीं अब यह फिल्म Worldwide Collection की कमाई मे 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में नज़र आ रही है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

पठान से भी ज्यादा कमाई करेगी ये 2 बड़ी फिल्में

दोस्तों शाहरुख खान की तरह बालीवुड के बड़े किंग कहे जाने वाले भाईजान यानी सलमान खान की आनेवाली फिल्म ‘टाईगर 3’ इस साल की मोस्ट बजट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर अभी से ही चर्चाएं चल रही है. सलमान खान के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सूत्रों के द्वारा बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पठान से भी ज्यादा कमाई करने वाली है. सलमान खान की इस फिल्म का बजट पठान से 100 करोड़ अधिक है. टाईगर 3 फिल्म इस साल दिवाली के शुभ अवसर पर 10 नवंबर को रिलीज होगी।

See also  Mirzapur 3 OTT Release: जानिए कब आएगी कालीन भैया की ‘मिर्जापुर 3‘, अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने किया रिलीज़ डेट का खुलासा!

वहीं मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पठान से ज्यादा कमाई करने वाली जो दुसरी फिल्म है उसका नाम है ‘आदिपुरुष’. आदिपुरुष इसी महिने रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह विवादों में होने का कारण अब यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास है, जिन्होंने ‘बाहुबली’ जैसी बड़ी फिल्में की है. शाहरुख खान की तरह प्रभास के भी फैन्स की कमी नहीं है इसलिए सभी फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रभास की यह फिल्म 550 करोड़ के बजट की फिल्म है।

इस साल रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में

इस साल लगातार बड़ी फिल्मों के रिलीज का सिलसिला जारी है. एक एक करके हर महीने छोटे व बड़े बजट की फिल्में रिलीज हो रही है. पठान के बाद अब Adipurush, Project K, Tiger 3, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Pushpa: The Rule, और Salaar जैसै धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है, इसके बाद अगले साल भी बहुत सी अच्छी और बढ़िया फिल्में जबरदस्त प्रदर्शन करने के लिए बाक्स आफिस पर उतरने वाली है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment