Deepika Ranveer Wedding Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पांच साल बाद KWK सीजन 8 में किया शादी का वीडियो जारी

Deepika Ranveer Wedding Video: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के 8वें सीज़न की शुरुआत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पहले मेहमान के रूप में हुई. पहले इस शो में नजर आ चुकी ये जोड़ी पहली बार साथ नजर आ रही है. शो के दौरान करण जौहर ने 5 साल की रस्मों के बाद जोड़े की शादी का वीडियो भी शेयर किया. फुटेज में स्टार जोड़े की स्वप्निल शादी और जश्न की झलकियां दिखाई गई हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

ढेर सारी मस्ती, हंसी और दिल छू लेने वाली कहानियों से भरपूर ये एपिसोड दर्शकों के लिए सरप्राइज था. करण जौहर के शो में शादी की अंदर की झलक दिखाई गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. शो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया. दीपिका नायिका और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के पांच साल बाद अपनी शादी का वीडियो जारी किया है।

दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शानदार रोमांटिक डेस्टिनेशन वेडिंग की. अपनी शादी के कुछ खास पलों को दुनिया के साथ साझा करते हुए, दोनों ने एक वीडियो साझा किया जिसमें पर्दे के पीछे की तस्वीरों के साथ-साथ बीच के खुशी के पल भी शामिल थे. यह वीडियो अब तक के सबसे अच्छे विवाह वीडियो में से एक है।

See also  Jawan Movie Review: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फिल्म देख थियेटर में झूमने लगे दर्शक

वीडियो से पहले, रिवाइवल ने बताया कि कैसे उन्होंने दीपिका को प्रपोज किया और कैसे वह उनके माता-पिता से मिले और उन्हें अपनी सगाई की खबर देने के लिए तुरंत बेंगलुरु चले गए. हालाँकि दीपिका की माँ रितु को लेकर बहुत उत्साहित थीं लेकिन धीरे-धीरे, धैर्य और लगातार हमने उनके दिल में जगह बना ली।

शादी के फुटेज की शुरुआत रणवीर से होती है, जो हमेशा की तरह अपनी सगाई की पार्टी में दीपिका के बारे में बात कर रहे हैं. शादी की क्लिप में रणवीर को झील के किनारे अपने मेहंदी समारोह में नाचते हुए दिखाया गया है, दीपिका आभूषणों और शादी की तैयारियों में सजी हुई है, वे मंडप में एक-दूसरे के साथ प्रतिज्ञा करते हैं, उनके आनंद कारज समारोह और वह शादी से पहले उनसे कैसे मिलना चाहते थे. वीडियो देखने के बाद करण जौहर भी इमोशनल हो गए और उनका दिल भर आया. दीपिका और रणवीर ने उन्हें गले लगाया और चूमा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment