Jawan Movie Review: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फिल्म देख थियेटर में झूमने लगे दर्शक

शाहरुख खान की जवान आज 07 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा अहम किरदारों में हैं. जबकि दीपिका पादुकोण का अहम कैमियो है. जवान को लेकर जबरदस्त हाइप थी और फैन्स फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. खास बात यह कि जवान आया और छा गया. शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर किसी भी तरह से फैन्स को निराश नहीं किया है और 2 घंटे 50 मिनट की फिल्म पानी की तरह बहती है और एक्शन से लेकर इमोशन और मैसेज तक की भरपूर डोज देकर जाती है. आइए जानते हैं कैसी है जवान। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

जवान फिल्म देख झूमें दर्शक

जवान फिल्म 07 सितम्बर को रिलीज हुई और सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब इंजॉय किया आज पहले दिन थियेटर खचाखच भरे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर बहुत से विडियो वायरल हो रहे हैं जिससे लोग जवान फिल्म देखकर खूशी से झूमने लगे हैं। सिनेमाघरों में दर्शकों ने इस फिल्म को देख नाचने लगे और खूब इंजॉय किया। दर्शक बता रहे हैं कि यह फिल्म सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने जा रही है। अब देखना यह है कि यह फिल्म पठान से ज्यादा कमाई करेगी या नहीं। लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म पठान को पीछे छोड़ आगे निकलने वाली है।

पहले दिन जवान ने कितनी की कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर जवान ने सभी भाषाओं में 85 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 125 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म ने पहले दिन कुल 125 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है. दुनियाभर में यह फिल्म करीब 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. भारतीय सिनेमा के इतिहास में आरआरआर (223.5 करोड़ रुपये), बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (214.5 करोड़ रुपये) और केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद चौथी सबसे बड़ी ओपनर है।

See also  Shweta Tiwari Viral Video: श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, पहने हद से ज्यादा छोटे कपड़े!

क्या है जवान फिल्म की कहानी

शाहरुख खान ने जवान फिल्म की कहानी में एक भूमिका निभाई है, जिसमें वह देश के लिए लड़ता है और आम आदमी की सेवा में अपना जीवन लगा देता है. इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक साथ दो भूमिकाएं निभाई हैं. इस तरह एक हैं शाहरुख खान का किरदार निभाने वाले विक्रांत राठौड़ और दूसरे हैं आजाद. उनका मिशन देश, वंचितों और किसानों की सेवा करना है. जिसके लिए उसके पीछे एक टीम है और उसके पीछे एक कहानी है. जवान दर्शाता है कि कैसे कुछ लोग सिस्टम के विफल होने पर उसके खिलाफ बोलते हैं. फिल्म जवान के हर सीन में एक्शन है। 

कैसी है जवान फिल्म में एक्टिंग

अभिनय के मामले में जवान में शाहरुख खान का अभिनय बेजोड़ है। उनकी अलग अलग रोल धमाल हैं। उन्होंने दिखा दिया है कि वह बॉलीवुड के किंग हैं चाहे वो एक्शन हो या इमोशन पूरी फिल्म पर उनका राज है. फिल्म में नयनतारा का भी एक्टिंग अच्छा हैं। दीपिका पादुकोण द्वारा निभाया गया किरदार महत्वपूर्ण और अत्यधिक पावरफुल है। विजय सेतुपति ने काली का किया है और उनके डायलॉग में गजब का पंच है. फिल्म का प्रत्येक पात्र अपने आप में कम्प्लीट है है. संजय दत्त का कैमियो भी प्रभावशाली है।

See also  Redmi Note 13: इस दिन लॉन्च होने वाली है Redmi Note 13 5G सीरीज, सामने आए सभी स्पेसिफिकेशन!

कैसा है जवान फिल्म का डायरेक्शन 

‘एटली’ जाने-माने साउथ फिल्मो के डायरेक्टर हैं. उनकी फिल्मों में भरपूर मसाला होता है. जवान एक ऐसी ही फिल्म है. फिल्म जवान के हर सीन और एक्शन को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए एटली ने डबल रोल शाहरुख खान को रखने का फैसला किया. फिल्म में संपूर्ण मसाला मनोरंजन का प्रबंधन एटली ने कुशलतापूर्वक किया है. बेशक, इसमें कई फिल्मों के संकेत या विचार हैं, लेकिन यह अभी भी बहुत मजेदार है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment