शाहरुख खान की “जवान” ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 8 दिन में ही कमा डाले इतने करोड़ रुपए

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज के बाद से कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड 125 करोड़ और भारत में 75 करोड़ कमाकर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. इसके बाद शाहरुख खान की ‘जवान’ ने अपने पहले रविवार को 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सिंगल डे पर सबसे ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया था. ‘जवान’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और डबल डिजीट में ही बिजनेस कर रही है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया हैं.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की “जवान” को सिर्फ देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया से प्यार मिल रहा है. फिल्म जवान ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और नए रिकॉर्ड बनाने के लक्ष्य पर है. देश में फिल्म ने सिर्फ 8 दिनों में 387.78 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं, वहीं अब फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ चुका है. इस बीच वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म 660 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और यह जल्द ही 700 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंच जाएगी.

See also  Notebandi Latest News 2023: अगर आपके पास भी ये नोट तो जल्द बदल लें, देशभर में फिर हो सकती है नोटबंदी

अब तक की शाहरुख खान की जवान फिल्म की हर दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने भारत में पहले ही दिन 75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़, पांचवे दिन 32.92 करोड़ और छठे दिन शाहरुख की फिल्म ने 26 करोड़, सातवें दिन 23.2 करोड़ और आठवें दिन 19.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ-साथ संजय दत्त भी कैमियो भूमिका में हैं.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment