Shweta Tiwari Viral Video: श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, पहने हद से ज्यादा छोटे कपड़े!

Shweta Tiwari Viral Video: लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी हर एक अदा पर फैंस दीवाने हो जाते हैं. यही वजह है कि जब भी श्वेता तिवारी अपनी फोटोज और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो कुछ ही देरी में उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा दिखाती रहती है. हाल ही में उनका एक बाथरूम वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Shweta Tiwari Latest Viral Video 

टीवी की सबसे बिंदास और पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर फिर से बवाल मचा दिया है. एक्ट्रेस का एक Latest वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें 42 साल की Shweta Tiwari ने गोवा में हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहने हुए हुस्न दिखा रही है, इस विडियो को देख लोग बोले “बेटी बड़ी हो गई है” शर्म करो. 

See also  शाहरुख खान की पठान से भी ज्यादा कमाई करेगी आने वाली ये 2 बड़ी फिल्में, बाक्स आफिस पर मचाएगी धूम

मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं श्वेता तिवारी 

टीवी शो ‘कसौटी ज‍िंदगी की’ की ‘प्रेरणा’ बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली श्‍वेता त‍िवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने खुद को इतना फिट और मेन्टेंन किया हुआ है. कि देखने में वह 25 की नज़र आती है। वह ग्लैमरस फोटोशूट और वीडियोज से फैंस के बीच पॉपुलर हैं. फैशन और स्टाइल और फिटनेस के मामले में भी श्वेता का कोई मुकाबला नहीं है। इनके कातिलाना अदाएं देख फैंस दंग रह जाते हैं।

श्‍वेता तिवारी ने अब फिर से टीवी पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है. वह इन दिनों टीवी शो ‘अपराजिता’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इस शो में श्वेता तिवारी एक ऐसी मां के किरदार में हैं जो अपनी बेटियों के सपने पूरे करने पूरे समाज से लड़ जाती है. इसके अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. पलक और श्वेता साथ में रील वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment