iPhone 14 पर बम्पर डिस्काउंट, सस्ते में आईफोन खरीदने का यही है शानदार मौका, जानिए कीमत!

iPhone 14 Discount Offers: अगर आप भी आईफोन के है शौकीन और बम्पर डिस्काउंट ऑफर पर आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. इस समय आईफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो ये सही मौका है. भारत में दो बड़े ई-कॉमर्स Amazon और Flipkart इन दोनों ही प्लेटफॉर्म पर iPhone 14 का जबरदस्त सेल चल रहा है. इस दौरान स्मार्टफोन से लेकर कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम और प्रोडक्ट आदि पर कैशबैक, बैंक ऑफर्स आदि मिल रहे हैं. इस सेल के दौरान Apple iPhone 14 को भी बहुत ही सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस सेल के दौरान ये iPhone अपनी ओरिजनल प्राइज से काफी कम कीमत में लिस्टेड है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

iPhone 14 Discount Offers Amazon Flipkart

Amazon Great Freedom Festival सेल 4 अगस्त से 8 अगस्त तक चलेगी. वहीं इसी समय Flipkart पर भी Big Saving Days सेल चल रही है. फ्लीपकार्ट की तह सेल 9 अगस्त तक चलेगी. इन दोनों ही बडी सेल में कई बेहतरीन डील्स मिल रही हैं. Amazon सेल पर iPhone 14 (128 GB) Starlight की ओरिजनल कीमत 79,990 रुपये है, जिस पर 16 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद इसे 67,499 रुपये में लिस्टेड किया है. इसके अलावा SBI Cards का इस्तेमाल करने पर अधिकतम 1,000 रुपये का डिस्काउंट एक्स्ट्रा मिलेगा, साथ ही इस फोन पर एक्सचेंज आफर्स भी जिससे इस फोन‌ की कीमत और भी कम हो जाती है।

See also  भारत में iPhone 15 सीरीज की प्री-बुकिंग आज शाम से होगी शुरू होंगे, जाने कीमत, फ़ीचर्स, ऑफ़र और डिस्कॉउंट!

Flipkart सेल पर भी iPhone 14 पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है. iPhone 14 की लॉन्चिंग प्राइज 79,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 66,900 रुपये में लिस्टेड है. फोन पर 13 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे कीमत को कम किया जा सकता है. एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा 21,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है।

Flipkart पर आप इस फोन को अपने पुराने स्मार्टफोन फोन के बदले यानि एक्सचेंज करके खरीद सकते हैं. उसके बाद फोन की 33,000 रुपए कीमत और घट जाएगी. यानि अगर आपके पास कोई सा भी डेबिट-क्रेडिट कार्ड नहीं है, तो भी आप इस तरीके के साथ फोन पर डिस्काउंट पा सकते हैं. इस शानदार Exchange Offer लगने के बाद आप iPhone 14 को आप मात्र 34,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

जानिए Apple iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन

Display: Apple iPhone 14 में 6.1 इंच की सुपर XDR OLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2796×1290 पिक्सल है। 

See also  ₹10 रूपये के पुराने नोट को बेचकर बन सकते है लखपति, यदि आपके पास भी है ये नोट तो जल्द भेजें मिलेंगे 2 लाख रुपए

Processor & Storage: Apple के इस स्मार्टफोन में A15 Bionic Chipset दिया गया है जो 5 core CPU पर पर्राफॉम करता है। इस स्मार्टफोन में 128GB, 256GB और 512GB तक की स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी।

Camera: iPhone 14 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियल पैनल मे डबल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP ƒ/1.5 aperture सेकेंडरी 12MP अल्ट्रा वाइड ƒ/2.4 aperture का मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का टेलीफोटो ƒ/1.9 aperture का कैमरा मिलेगा।

Battery: iPhone 14 के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3279 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 20W charger के साथ चार्ज होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment