The Kerala Story OTT Release: जानिए कब और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी द केरल स्टोरी, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने दी बडी अपडेट!

The Kerala Story OTT Release News: अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘द केरल स्टोरी‘ 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी‌. यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है. इसके फिल्म के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद दर्शक अब इसके ऑडिटी डेब्यू की का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि इस फिल्म के निर्माता अभी एक भरोसेमंद स्ट्रीमिंग पार्टनर नहीं ख़ोज पाए हैं, जिसके कारण अभी इस फिल्म के डिजिटल रिलीज में देरी हो रही है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

अदा शर्मा की यह नई फिल्म “द केरल स्टोरी” ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म को रिलीज से पहले कई राष्ट्रव्यापी विवादों के कारण कई बाधाओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन यह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सफल फिल्मों में से एक साबित हुई है. इस हिंदी भाषा के ड्रामा फिल्म का निर्देशन सुदीप सेट किया है और फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है. अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी ने इस फिल्म में अभिनय किया है।

See also  Jailer Trailer Release: जेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में नजर आए रजनीकांत, थलाइवा ने मचाया धमाल!

द केरल स्टोरी ओटीटी रिलीज डेट न्यूज 

हालही में ओटीटीप्ले को द केरल स्टोरी फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह से विशेष रूप से बात करने का मौका मिला जिसमें उन्होंने द केरल स्टोरी फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारी दी. यह पूछे जाने पर कि द केरल स्टोरी फिल्म को कब और किस ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की उम्मीद कर सकते हैं, तो इस फिल्म के निर्माता ने कहा “द केरल स्टोरी एक बहुत ही खास फिल्म रही है, इसने फिल्म इंडस्ट्री के कई मानदंडों को तोड़ दिया है जहां तक इसके ओटीटी रिलीज का सवाल है, हम कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं जो सामान्य से हटकर है, तो बस थोड़ा सा और वक्त दीजिए, हम आपको कुछ चौंकाने वाली खबरें देंगे” ऐसा हमें लग रहा है।”

क्या है इस फिल्म की कहानी

“द केरल स्टोरी” में दिखाया गया है कि कैसे केरल की कुछ महिलाओं को आंतकवादी विचारधारा के लोगों के द्वारा मुस्लिम बनने के लिए मजबूर किया गया और आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) द्वारा भर्ती किया गया. फिल्म का फोकस केरल की तीन ऐसी लड़कियो की यात्रा पर केंद्रित है, जिन्होंने भारत से अफगानिस्तान तक की यात्रा पर निकलते हुए इस धर्म परिवर्तन को अपनाया. इस फिल्म की कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जो इसकी कहानी कहने में प्रामाणिकता जोड़ती है. सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “The Kerala Story OTT Release: जानिए कब और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी द केरल स्टोरी, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने दी बडी अपडेट!”

Leave a Comment