Jailer Trailer Release: जेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में नजर आए रजनीकांत, थलाइवा ने मचाया धमाल!

Jailer Trailer Release: मेगास्टार रजनीकांत लंबे समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म जेलर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके फैंस को इस अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फैंस रजनीकांत के इस फिल्म के लिए बहुत एक्साटइटेड हैं. फिल्म जेलर का ट्रेलर बुधवार को Sun Picture YouTube Channel और सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. एक बार फिर से रजनी द जेलर से रजनीकांत सिल्वर स्क्रीन पर धाकड़ अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में रजनीकांत का ऐसा जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है, जो लोगों के दिमाग के पुर्जे को हिला देगा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Rajini The Jailer का ट्रेलर बुधवार को जारी किया है, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत काफी दमदार और जबरदस्त एक्शन में दिख रहे रहे हैं. इस धमाकेदार ट्रेलर को देख फिल्म के लिए उनके चाहने वाले फैन्स और भी उत्सुक होने वाले हैं. 2 मिनट 15 सेकेंड का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं जो गैंगस्टर्स से भिड़ते और लड़ते नजर आ रहे हैं. चलती गोलियां, उड़ते हुए ट्रक और गाड़ियों के बीच रजनीकांत के लुक तो लुक और डायलॉग एकदम बवाल काटने वाले हैं।

See also  Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानिए कैसे फ्री में देख सकते हैं

Rajini The Jailer के ट्रेलर में दिखे जैकी श्रॉफ

रजनीकांत की इस फिल्म में एक्शन से भरपूर मोड में नजर आए हैं. वहीं इस ट्रेलर के एक सीन में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की भी झलक दिखी है. जिसमें वह एक विल्लन के किरदार में नज़र आ रहे हैं. उनके माथे पर टीका है आवाज में भारीपन जैकी का अलग ही अंदाज पेश कर रहा है. जेलर फिल्म में राम्या कृष्णन रजनीकांत की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. साथ ही इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, सुनील और योगी बाबू आदि कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें कि मेगास्टार रजनीकांत की यह एक्शन फिल्म जेलर 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

सुपरहिट हो रहा है जेलर का यह गाना

जेलर का दमदार गाना ‘कावल्या’ काफी हिट हो रहा है. इसमें गाने में तमन्ना भाटिया की अदाएं देखकर फैंस घायल हुए जा रहे हैं. बता दें कि कि इस फिल्म को 10 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा. हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को एक हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया है. लेट प्रमोशन की वजह से यह फिल्म चर्चा में रह चुकी हैं. अब देखना यह है कि यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है, लेकिन रजनीकांत सर की फैन फॉलोइंग बहुत है और जिस हिसाब से इस ट्रेलर में एक्शन दिख रहा है तो ऐसा लगता है कि यह फिल्म सुपरहिट हिट होने वाली है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment