Mirzapur Season 3 Update: जिंदा है मुन्ना भैया, मिर्ज़ापुर सीजन 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 Update: जिंदा है मुन्ना भैया, मिर्ज़ापुर सीजन 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Mirzapur season 3 Update: अमेजन प्राइम की पसंदीदा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ रिलीज होते ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। वहीं इसका दूसरा सीजन भी हिट रहा, लेकिन पिछले सीजन के जितना इस सीजन को लोगों ने नहीं पसंद किया था। अब तीसरा सीजन आने की खबर जोरों पर है। अब सीरीज में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने नए सीजन के आने की ओर इशारा किया है उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्टर शेयर किए हैं। मिर्जापुर का तीसरा सीजन अब जल्द आने की उम्मीद है। फैंस के लिए एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने एक पोस्ट शेयर किया है

क्या मिर्ज़ापुर सीजन 3 में जिंदा है मुन्ना भैया?

श्वेता त्रिपाठी के शेयर किए गए एक पोस्टर में मुन्ना भइया (दिव्येंदु) नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या तीसरा पार्ट आने वाला है और क्या इसमें मुन्ना भइया फिर से जिंदा होंगे या उनकी मौत हुई ही नहीं है। बाकी दो पोस्टर्स में गोलू गुप्ता, अली फजल और रसिका दुग्गल के साथ दिख रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं आगे क्या होगा? इस बारे में जानने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है फिर से गोलू बनने का इंतजार नहीं कर सकती, ये शो और इस शो से जुड़ी हर चीज से प्यार है धन्यवाद मिर्जापुर’।

See also  इन 10 फिल्मों पर अश्लीलता फैलाने का लगा था आरोप, बैन होने के बाद भी यूट्यूब पर हुईं रिलीज

इस मोड़ पर खत्म हुई थी मिर्ज़ापुर सीजन 2 की कहानी

बता दें, दूसरे सीजन के आखिर में गुड्डू भइया यानी अली फजल और गोलू गुप्ता मुन्ना भइया को गोली मार देते हैं।  वहीं शरद (अंजुम शर्मा) काली भैया (पंकज त्रिपाठी) को लेकर फरार हो जाते हैं। पिछले सीजन की अधूरी एंडिंग को देखते हुए लोगों को लग ही गया था कि अब इसका एक और सीजन आने वाला है।  वैसे भी मुन्ना हर बार खुद को अमर कहते थे, अब ऐसे में आने वाले सीजन में पता चलेगा कि मुन्ना जिंदा है या नहीं। फैंस अब इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज की तारीख

इस वक्त सीजन 3 प्री-प्रोडक्शन फेज में है। जल्द ही वे कैमरे लगाना शुरू कर देंगे। शो की सामग्री इस बार कम कठोर और खराब होगी क्योंकि निर्माताओं को कानूनी मुद्दों का सामना करना पड़ा। नवीनतम अनुमान उस वर्ष अक्टूबर में ओटीटी सेवाओं पर 2022 सीज़न की शुरुआत करते हैं।

मिर्जापुर का तीसरा सीज़न 2022 में प्रीमियर के लिए निर्धारित है। प्रशंसक इसके जल्द से जल्द अपने हाथों में आने की उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मिर्जापुर सीज़न 3 के कलाकारों को देखते हुए, हम कह सकते हैं कि सीज़न 2 के अंत में जीवित लगभग सभी पात्र सीज़न 3 के लिए वापस आ जाएंगे।

See also  पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ की कमाई कर बनी सबसे तेज कमाने वाली हिंदी फिल्म

मिर्जापुर पार्ट 3 ऑनलाइन कब रिलीज होगी?

मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार आखिरकार खत्म हो रहा है और हम इससे ज्यादा उत्साहित हो सकते हैं। ताजा खबरों के मुताबिक यह शो 2023 में रिलीज हो सकता है, इस शो में कुल 10 एपिसोड होंगे और हर एपिसोड करीब 50 मिनट का होगा। यह शो प्राइम वीडियो (अमेज़न प्राइम विडियो) पर प्रसारित किया जाएगा। अगर आप मिर्जापुर सीजन 2 ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो चिंता न करें क्योंकि यह अमेज़न प्राइम विडियो पर भी उपलब्ध है।

मिर्जापुर 2 कैसे देखे?

Mirzapur Season 2 को आप Amazon Prime Video पर Full HD Quality में देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment