Thunivu OTT Release Date: जानिए कब और किस ओटीटी पर रिलीज़ होगी अजित की Thunivu मूवी

साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म Thunivu के ओटीटी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अजीत कुमार की यह फिल्म 11 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसी दिन विजय की फिल्म Varisu भी रिलीज हुई थी फिर भी अजीत कुमार की फिल्म Thunivu ने बाक्स आफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया. अजीत के फैंस इस फिल्म को देखकर काफी इंजॉय किये है। तो चलिए जानते है कि Varisu Movie कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Thunivu फिल्म की कहानी 

इस फिल्म के शुरूआत में वह एक धमाके के साथ प्रवेश करते हैं. इस फिल्म में अजीत एक निजी भाड़े के व्यक्ति की भूमिका निभाता है जिसे केवल डार्क डेविल कहा जाता है. जब राधा (वीरा) और उसका गिरोह चेन्नई में एक निजी बैंक का नियंत्रण लेते हैं, तो डार्क डेविल, कनमनी और उनके गिरोह के साथ उनसे डबल-क्रॉस करते हैं और एक सौदा करते हैं. बैंक के बाहर पुलिस आयुक्त मामले को संभालते हैं. एक बैंक डकैती की कहानी शुरू होती है जिसमें कई आश्चर्य निराशा ढेर सारी गोलियां उगलने वाली कार्रवाई वीरतापूर्ण विजय और मोचन शामिल हैं. कुल मिलाकर इस फिल्म की कहानी अच्छी है और दर्शकों ने इसको काफी पसंद भी किया है।

See also  फिल्म का बजट 826 करोड़, कमाई 6050 करोड़, भारत में कमाई 130 करोड़, फिर रही विवादों में घिरी क्या आप जानते हैं इस फिल्म का नाम 

Thunivu ओटीटी रिलीज की तारीख

अजीत की Thunivu फिल्म 11 जनवरी 2023 को पूर्ण रूप से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और बाक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं. तो अगर आप भी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे तो अब इसे ओटीटी पर देखने के लिए आपका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि यह फिल्म अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 10 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हो सकती है, हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Thunivu ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स

अजीत कुमार ने एक्शन फिल्में बनाने में अपना पुरा दिल डाला है और थुनिवु उनकी सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्मों में से एक है. थुनिवु के ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स की घोषणा कर दी गई है और समाचार सूत्रों के द्वारा बताया गया है कि यह फिल्म Netflix पर प्रिमियर होगी. थुनिवु डिजिटल अधिकार विवरण नेटफ्लिक्स द्वारा प्राप्त किया गया है और थुनिवु ओटीटी रिलीज की तारीख अस्थायी रूप से 10 फरवरी 2023 है. अब जो भी दर्शक इस फिल्म को ओटीटी पर देखना चाहते थे वह इसे Netflix पर आनलाइन देख सकते है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment