Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ओटीटी पर हुई रिलीज, जानिए कैसे फ्री में देख सकते हैं

Drishyam 2 OTT Release अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानिए कैसे फ्री में देख सकते हैं

Ajay Devgan Drishyam 2 OTT Release: बालीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जो भी प्रशंसक इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। ‘दृश्यम 2’ 13 जनवरी को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा चुकी है।

Drishyam 2 OTT Release 2023

अगर बीते साल (2022) की सबसे बेहतरीन फिल्मों का जिक्र किया जाए, तो उसमें अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का नाम भी शामिल होगा। बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली अजय देवगन की यह ‘दृश्यम 2’ अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 13 जनवरी यानी शुक्रवार को डायरेक्टर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप इस फिल्म को कैसे और कहां फ्री में देख सकते हैं।

See also  Salaar OTT Release: थिएटर में तहलका मचाने के बाद इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी प्रभास की 'सालार', जानें कब और कहां देखें सकेंगे ये एक्शन मूवी!

Watch Full Movies

ओटीटी पर रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ फिल्म 

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रेंट सर्विस में रिलीज किया गया था। लेकिन अब इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ही ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई है। इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का प्रोमो शेयर कर के दी है। अगर आपने अमेजॉन प्राइम वीडियो की प्रिमियम सदस्यता लें रखी है तो यह आपके Amazon Prime Video पर देखने के लिए प्रिमियर है। आपके पास भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन है तो आप भी ‘दृश्यम 2’ को ऑनलाइन फ्री में देख सकते हैं। 

Drishyam 2 Hindi OTT Release

अजय देवगन की दृश्यम 2 फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी और कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कई किए थे। कई हफ्तों तक सिनेमाघरों पर राज करने के बाद अब अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब ओटीटी पर आ गई हैं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और अच्छी कलेक्शन की है। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। Drishyam 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी में प्रिमियर हो गई है, जो भी दर्शक इसे आनलाइन देखना चाहते हैं वह Amazon Prime Video पर हिंदी में देख सकते है।

See also  Drishyam 2 OTT Release: इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म होगी Drishyam 2 रिलीज
Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment