न्यसा देवगन को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन ने चुप्पी तोड़ी, बेटी को Troll करने पर अजय ने दिया रिएक्शन

दोस्तों बालीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 30 वषों से काम कर रहे हैं और अभी तक बालीवुड में उनका जलवा क़ायम है. अजय देवगन को उनके फैन्स से बहुत प्यार और सराहना मिलता है, लेकिन सोशल मीडिया आने के बाद सेलेब्रिटी की ट्रोलिंग आम बात हो गई है, लेकिन जब बात बच्चों की हो तो हर माता पिता को डर लगता है. अजय देवगन की बेटी न्यसा को अक्सर सोशल मीडिया पर Troll किया जाता है और इसी बीच अब एक बार फिर निशा को ट्रोल किया जा रहा है, निशा को उसके कपड़े और लुक के लिए कई बार ट्रोल किया गया है, अब हालही में एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने इस ट्रोलिंग पर अपनी राय रखी है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now
न्यसा देवगन को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन ने चुप्पी तोड़ी

अजय देवगन ने इंटरव्यू में बताया है कि न्यसा के ट्रोल होने पर उन्हें कैसा लगता है, न्यसा देवगन अब्रॉड में पढ़ाई कर रही है और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी और मौज मस्ती करती है. अक्सर न्यसा को उनके बोल्ड कपड़ों और लुक को लेकर ट्रोल किया जाता है. इस बारे में अजय देवगन ने हालही में Filmfare से बात कि है और अजय ने ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कहा, आपको उन्हें समझना होगा, जो वो आनलाइन पढ़ें उससे परेशान न हों, मैंने ट्रोल को नजर अंदाज करना शुरू कर दिया है और अपने बच्चों को भी ऐसा करने को कहा है।

See also  दर्शकों को हंसाने आ रही है रितेश, विवेक और आफताब की Masti 4, मेकर्स ने किया 'मस्ती 4' का ऐलान!

अजय ने कहा कि ये मुझे परेशान करता है, इससे बुरा भी लगता है लेकिन आप लोगों को नहीं बदल सकते है। समझ में नहीं आता है कि क्या करें। कई बार बहुत सी बातें झूठी लिखीं होती है, अगर आप रिएक्शन देते हैं तो उस बात को और बड़ा चढ़ाकर पेश किया जाता है। अजय ने इस बात से साफ किया कि ट्रोलिंग करने वाले लोग बेवजह दख़ल देते हैं हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।


काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यसा ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में की और बाद में सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में दाखिला लिया। वह फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment