Urfi Javed New Look: उर्फी ज़ावेद ने अपने बदन पर मलवाई प्लास्टर ऑफ पेरिस, बोलीं अब कुछ क्रेजी करने की है तैयारी!

Urfi Javed New Look: फैशनेस्टा उर्फी जावेद अपने नए लुक्स को तैयार करने के लिए अपना जी जान लगा देती हैं. जहां उर्फी का कुछ ही देर पहले पहला चांद वाला लुक सामने आया था तो वहीं अब घर पहुंच कर ये हसीना अपने अलग लुक की तैयारियों में लग गई है. उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने बदन पर प्लास्टर ऑफ पेरिस लगवाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उर्फी ने बताया कि जल्द ही कुछ क्रेजी आने वाला है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

उर्फी जावेद अपने अतरंगे बेबाक अंदाज और अजीबो गरीब आउटफिट्स और हरकतों के लिए मशहूर हैं. उर्फी हर बार कुछ ऐसे अतरंगी आउटफिट के साथ एंट्री लेती हैं, कि लोग भी देखते रह जाते हैं. अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह अपने शरीर पर प्लास्टर ऑफ पेरिस लगवाती नजर आ रही हैं. उस वीडियो में देखा जा सकता है, कि दो-तीन महिलाएं मिलकर उर्फी के बदन पर प्लास्टर ऑफ पेरिस लग रही हैं तो वहीं उर्फी उन्हें निर्देश दे रही हैं।

See also  शाहरुख खान की “जवान” ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 8 दिन में ही कमा डाले इतने करोड़ रुपए

ऐसे में साफ है कि उर्फी ज़ावेद एक बार फिर से अपने फैंस के बीच हंगामा बरसाने के लिए तैयार हैं. ये तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ क्रेजी आ रहा है’. उर्फी की ये तस्वीरें और वीडियो देख फैंस उनके इस लुक का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment