1920 Horrors Box Office Collection Day 3: विक्रम भट्ट की बेटी की फिल्म तीसरे दिन की सबसे अधिक कमाई, जानें बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल!

बालीवुड में हॉरर और कॉमेडी फिल्मों का हमेशा से एक विशेष दर्शक वर्ग रहा है, जो इस तरह की फिल्मों को चलाता रहा है. ‘गुलाम’ के बाद ‘राज’ जैसी सुपर हिट हॉरर फिल्म देने वाले विक्रम भट्ट ने ‘द मिस्ट्री कंटीन्यू’, राज 3 डी, राज रीबूट, 1920 शापित, हॉन्टेड 3 डी, घोस्ट, क्रीचर 3 डी जैसी फिल्में देकर हॉरर के सिलसिले को बनाए रखा. अब जब उनकी बेटी कृष्णा भट्ट ने निर्देशन की राह चुनी तो अपने पिता की तरह हॉरर की उसी परंपरा का निर्वाह किया है और यह कहना गलत न होगा कि उनकी पहली फिल्म में पिता की छाप साफ नजर आती है. आइए जानें, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कैसा रहा है हाल।

1920 Horrors Box Office Collection Day 3

1920 Horrors Box Office Collection Day 3

फिलहाल सिनेमाघरों में एक हॉरर फिल्म का भी जलवा दिख रहा है. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म ‘1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट’ की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है. इस फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद सबसे अधिक कमाई की है. रविवार को कृष्णा भट्ट निर्देशित हॉरर ड्रामा ने (सभी भाषाओं सहित) 3.01 करोड़ से अधिक की कमाई की और यह उससे कहीं अधिक है, जितनी किसी ने रिलीज़ से पहले उम्मीद की होगी. इस फिल्म का कलेक्शन अब 8 करोड़ के आंकड़े को पार कर 8.07 करोड़ हो गया है. इसका मतलब यह भी है कि अब यह फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा कल तक ही पार कर जाएगी।

See also  Shweta Tiwari Viral Video: श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, पहने हद से ज्यादा छोटे कपड़े!

1920 Horrors of the Heart बाक्स आफिस कलेक्शन अभी तक 

पहला दिन – 1.48 करोड़ नेट

दुसरा दिन – 1.85 करोड़ नेट

तीसरा दिन – 2 करोड़ नेट

टोटल कलेक्शन – 5.33 करोड़ 

क्या है 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट की कहानी

यह फिल्म एक युवा लड़की मेघना के बारे में है, जो उसे और उसके पिता को छोड़ने के लिए अपनी मां से बदला लेना चाहती है। वह अपनी माँ के नए परिवार पर कहर ढाने के लिए अपने पिता की आत्मा का उपयोग करती है। हालाँकि, जिस अंधकार को वह अपने जीवन में आमंत्रित करती है वह उसे निगल जाता है, और वह अपने ही प्रतिशोध का शिकार बन जाती है।

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट एक भारतीय हॉरर फिल्म है, जो 23 जून 2023 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित और विक्रम भट्ट, डॉ. राज किशोर खवारे, राकेश जुनेजा और श्वेतांबरी भट्ट द्वारा निर्मित है, जिसे महेश भट्ट ने लिखा है। यह 1920 फ़िल्म शृंखला की पाँचवीं फ़िल्म है। इसमें अविका गोर और राहुल देव मुख्य भूमिका में हैं। अन्य लोकप्रिय अभिनेता जिन्हें 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट के लिए चुना गया था, वे हैं बरखा बिष्ट, रणधीर राय, दानिश पंडोर, केतकी कुलकर्णी, अवतार गिल और अमित बहल।

See also  Varisu OTT Release Date: जानिए विजय की Varisu फिल्म कब और किस ओटीटी पर होगी रिलीज़

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। New.Technogold.in द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment