Pathan OTT Release: जानिए शाहरुख़ खान की पठान कब और किस ओटीटी पर होगी रिलीज़, क्या होगा ऑनलाइन देखने का तरीके 

बालीवुड किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जाकर इंज्वॉय कर रहे हैं। अब पठान के ओटीटी रिलीज को लेकर भी चर्चाए चल रही है और बड़ा अपड़ेट भी सामने आया है। तो चलिए जानिए है कि कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पठान फिल्म प्रिमियम होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Pathan फिल्म की कहानी 

पठान एक भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है। फिल्म की कहानी शुरू होती है कश्मीर से, जहाँ 370 की धारा के हटते ही पाकिस्तान में खलबली का माहौल शुरू हो जाता है। आगे एक निजी टेरिरिस्ट गैंग दिखाया जाता है, जो जिसका नाम ऑउटफिट एक्स होता है और इसका लीडर जिम (जॉन अब्राहम) होता है। जिम कभी हिन्दुस्तान का जवान हुआ करता था और अब एक टेररिस्ट बन चूका है। ऐसे में वनवास काट रहे पठान को बुलाया जाता, जो अपने देश को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है यही इस फिल्म की कहानी का प्लाट है।  

पठान ओटीटी रिलीज की तारीख

पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और बाक्स आफिस पर धमाल मचा रही हैं। तो अगर आप भी शाहरुख खान के फैन हैं और आप उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख सकते तो उनके लिए हमारे पास ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज के बारे में विवरण है। अगर बात करें पठान फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट के बारे में तो यह फिल्म मार्च 2023 के शुरुआती सप्ताह में ओटीटी पर प्रिमियर हो सकती है। लेकिन इसके बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट की सूचना मिलते ही यहां पर जानकारी अपडेट कर दी जाएगी।

See also  The Kerala Story OTT Release: जानिए कब और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी द केरल स्टोरी, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने दी बडी अपडेट!

पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स

पठान फिल्म को अमेजन प्राइम विडियो पर प्रिमियर करने की तैयारी कर ली गई है। दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम अभिनीत की पठान के डिजिटल अधिकार अमेज़न प्राइम के पास हैं और फिल्म अपने दर्शकों के लिए अमेज़न प्राइम विडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज़ होगी। तो अगर आप भी इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो आपको अगले कुछ महीनों तक इंतजार करना होगा उसके बाद यह ओटीटी पर उपलब्ध होंगी। आपको बता दें कि यह फिल्म स्पाई यूनिवर्स की यशराज फिल्म्स की चौथी फिल्म होने वाली है, इससे पहले यश राज फिल्म्स द्वारा एक था टाइगर, वॉर लाइक स्पाई फिल्म्स रिलीज की जा चुकी है, जिसे दर्शकों ने खुब पसंद किया था और वह ब्लॉकबस्टर फिल्में थीं।

पठान फिल्म ऑनलाइन कैसे देखें?

फिल्म पठान एक भारतीय हिन्दी भाषा की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है, लोग इस फिल्म को ऑनलाइन देखने के लिए इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं और वह जानना चाहते कि इस फिल्म को ऑनलाइन कैसे देखें। तो हम आपको बताना चाहेंगे कि फिलहाल आप पठान फिल्म को आनलाइन नहीं देख सकते हैं, इसे अभी देखने का एकमात्र विकल्प सिनेमाघर ही है। आप पठान फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ होने के बाद आसानी से देख सकते है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रिमियर होगी। नीचे हमने आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो के उपयोग करके के बारे में जानकारी दिया है।

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से Amazon Prime Video App डाउनलोड करें।
  • अब इसपर अपना खाता बनाएं और सदस्यता खरिदे।
  • अब अपने पसंदीदा भाषा का चयन करें।
  • अब जो भी फिल्म देखना चाहते हैं उस कैटेगरी पर जाएं।
  • इसके बाद फिल्म के बैनर पर टैप करें।
  • अब Watch पर क्लिक करके आनलाइन देख सकते है।
See also  अंडरवर्ल्‍ड डॉन Dawood Ibrahim के जीवन पर बनी है ये 5 हिंदी फिल्में, इन OTT प्लेटफॉर्म पर है मौज़ूद!

पठान ओटीटी पर कब रिलीज होगी?

फिल्म ‘पठान’ के ओटीटी रिलीज को लेकर फिलहाल मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा या  जानकारी सामने नहीं आई है। समाचार सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि पठान फिल्म को मार्च के आखिरी या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर खबर है कि इसे लोकप्रिय ओटीटी फ्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज के लिए 100 करोड़ रुपये में रिजर्व किया गया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment