Varisu OTT Release Date: जानिए विजय की Varisu फिल्म कब और किस ओटीटी पर होगी रिलीज़

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार विजय की नई फिल्म Varisu के ओटीटी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। फैंस इस फिल्म को देखकर काफी इंजॉय किये है। विजय की यह फिल्म वारिसु एक पारिवारिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे फैमिली के साथ भी देखा जा सकता है, तो चलिए जानते है कि Varisu Movie कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Varisu फिल्म की कहानी 

Varisu फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि देश की सबसे बड़ी माइनिंग कंपनी का मालिक राजेंद्रन अपने तीनों बेटों को अपने हिसाब से चलाना चाहता है। लेकिन उसका सबसे छोटा बेटा विजय दोनों बड़े भाइयों की तरह पापा के बिजनेस का हिस्सा बनने से इनकार कर घर छोड़ देता है। उसकी मां उसके पिता के सात साल का होने के मौके पर घर बुलाती है और सात साल बाद घर लौटा विजय यह देखकर हैरान रह जाता है कि उसका परिवार बाहर से भले ही एक दिख रहा है, लेकिन भीतर से बहुत टूट चुका है। लेकिन जब उसे अपने पापा की जानलेवा बीमारी का पता लगता है, तो वह घर पर रुककर सब कुछ सही करने की कोशिश शुरू कर लेता है।

See also  Gadar 2 First Look: सनी देओल की 'गदर 2' फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस बोले तारा सिंह आ गया अब फिर होगी तबाही

Varisu ओटीटी रिलीज की तारीख

Varisu फिल्म 11 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और बाक्स आफिस पर अभी भी यह फिल्म चल रही हैं। तो अगर आप भी विजय के फैन हैं और आप उनकी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख सकते तो उनके लिए हमारे पास ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज के बारे में विवरण है। अगर बात करें Varisu फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट के बारे में तो मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक Varisu फिल्म 10 फरवरी 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो सकती है। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Varisu ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स

थलपति विजय और रश्मिका मंदाना की नई फिल्म वारिसु बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जबकि भारत में यह 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है। अब दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रिमियर होने का इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि यह कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समचार सुत्रो द्वारा यह खबर आ रही है कि यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रिमियर होगी। 

See also  Mirzapur Season 3 Update: जिंदा है मुन्ना भैया, मिर्ज़ापुर सीजन 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

Varisu OTT Release Date Tamil 

Varisu Movie के तमिल में ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है, समाचार एजेंसीज के हवाले से बताया जा रहा है कि यह फिल्म 11 फरवरी 2023 को तमिल भाषा में ओटीटी पर प्रिमियर कर दी जाएगी। जो भी फैन्स इस फिल्म को ओटीटी पर तमिल में देखना चाहते हैं वह अमेजॉन प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है। जिन भी दर्शको के पास अमेजॉन प्राइम वीडियो का मेम्बर्ससीप है वह मुफ्त में इसका आनन्द ले सकते हैं और जिनके पास मेम्बरसीप नहीं है वह अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान या Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment