Adipurush Box Office Collection Day 9: प्रभास की आदिपुरुष नहीं कर पा रही अच्छा कलेक्शन, बाक्स आफिस पर बुरी तरह पीट रही यह फिल्म!

Adipurush Box Office Collection Day 9: आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन राम और सीता की मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही. प्रभास की आदिपुरुष फिल्म ने पहले तीन,चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की लेकिन खराब समीक्षाओं और असंतुलित VFX और संवादों ने इसके कमाईं पर बहुत बुरा असर डाला है। 

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष ने शनिवार को सभी भाषाओं में 5.63 करोड़ रुपये कमाए. जिससे भारत में इसका कुल कलेक्शन अब 268.55 करोड़ रुपये हो गया है. शनिवार को कुल हिंदी अधिभोग 14.64% था और तेलुगु अधिभोग 27.69% था. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को अनुमानित 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार आदिपुरुष फिल्म का दुनिया भर में नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिलहाल 386.54 करोड़ रुपये है. ऐसा बहुत कम लगता है, कि फिल्म 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाएगी।

Adipurush Box Office Collection

ओम राउत और संवाद लेखक मनोज मुंतशिर ने अधिक दर्शकों को आकर्षित करने के लिए संवादों पर भी काम किया. हालाँकि, सब कुछ के बावजूद फिल्म लगातार फ्लॉप हो रही है. यह देखते हुए कि फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई थी, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े चिंताजनक हैं. फिल्म ने रिलीज होने से पहले काफी चर्चा बटोरी थी. लेकिन पहले दिन इसे नकारात्मक समीक्षा मिली, जिससे बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में काफी गिरावट आई. निर्माताओं ने विवादास्पद संवादों को बदलकर और यहां तक ​​कि दो दिनों के लिए टिकट की कीमतें 150 रुपये तक कम करके इस मुद्दे को हल करने की कोशिश की, लेकिन इसका सिनेमा हॉल में दर्शकों की संख्या पर कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment