Jawan Teaser Release Date: जवान के टीजर की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को रिलीज़ होगा शाहरुख की ‘जवान’ का टीजर

Jawan Teaser Release Date: ‘पठान’ के बाद बालीवुड किंग शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल के शुरुआती महीने में ही उनकी फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई कर अपना झंडा गाड़ दिया था. फैंस ने शाहरुख की बहुत तारीफ की थी और अब लोगों ने इनकी आने वाली फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच अब शाहरुख की जवान फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. टीजर की रिलीज डेट के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

इसी बीच खबर यह भी है कि जवान के रिलीज से ठीक दो महीने पहले इसका प्रमोशन शुरू होगा.आपको बता दें कि फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान ने बालीवुड में फिर से अपना धमाकेदार कमबैक किया है. फिल्म पठान ने पर्दे पर दुनियाभर में एक हजार करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. वहीं अब फैंस उन्हें अगली फिल्म जवान में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। 

See also  फिल्म का बजट 826 करोड़, कमाई 6050 करोड़, भारत में कमाई 130 करोड़, फिर रही विवादों में घिरी क्या आप जानते हैं इस फिल्म का नाम 

जानें कब रिलीज होगा ‘जवान’ का टीजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माताओं ने जवान के टीजर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. मेकर्स ने कहा है कि 7 जुलाई या 15 जुलाई को फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. निर्माता चेन्नई में जवान का टीजर लॉन्च करने के लिए एक खास मेहमान को लाने की तैयारी में हैं और यह तय हो जाने के बाद तारीख भी तय हो जाएगी कि टीचर 7 जुलाई को आएगा या 15 जुलाई को. पठान फिल्म के धमाकेदार सफलता के बाद शाहरुख एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस खबर को सुनकर किंग खान के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच खबर यह भी है कि जवान के रिलीज से दो महीने पहले इसका प्रमोशन शुरू होगा।

जवान के टीजर पर होगा बड़ा धमाका

शाहरुख खान की ‘जवान’ 07 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. उससे पूरे 2 महीने पहले इस फिल्म का प्रोमोशन शुरू हो जाएगा. शाहरुख पहले ही क्लियर कर चुके हैं कि वो मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे. शाहरुख खान ने ‘पठान’ के समय भी ऐसा ही किया गया था. उसके बाद पठान रिलीज हुई और बाक्स आफिस पर धमाल मचा दिया. अब ‘जवान’ के लिए भी कुछ ऐसी ही स्ट्रैटेजी अपनाई जाएगी. मेकर्स पहले इसका टीज़र रिलीज करेंगे और फिर गाने आएंगे और अंत में ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment