पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ की कमाई कर बनी सबसे तेज कमाने वाली हिंदी फिल्म

शाहरुख खान की पठान इन‌ दिनो बाक्स आफिस पर छप्पर फाड कमाई कर रही है, बताया जा रहा है कि यह अब तक की सबसे तेज 300 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली भारतीय हिन्दी फिल्म बन गई है। इससे पहले KGF Chapter 2, Pushpa The Rise और Bahubali जैसी सुपरहिट फिल्मों ने सबसे तेज कमाई की थी। वहीं सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों का कहना है कि इस फिल्म को देखने के लिए निर्माता और फिल्म से जुड़े लोग खुद ही फैन्स को टिकट खरिदने के पैसे दे रहे हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर पठान फिल्म की लहर चल रही है और थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान बाक्स आफिस पर अपनी पकड़ लगातार अपनी बनाए हुए है, हर तरह पठान की चर्चा और शोर चल रहा है। शाहरुख खान का 5 दिन बाद भी उनके चाहनेवालों ने बेहद शानदार स्वागत किया है। ऐसा स्वागत जिसने तमाम रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपुर पठान हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है।

Pathan created a new record, becoming the fastest Hindi film to earn 300 crores

पठान बाक्स आफिस कलेक्शन 5 दिन

शाहरुख खान की पठान ने जहां पहले दिन 57 करोड़ का कलेक्शन कर हर किसी की खुशी को डबल कर दिया, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70.5 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन की अगर बात करें तो इस दिन पठान फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी नज़र आने लगी, लेकिन फिर भी फिल्म ने 39.25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। चौथे दिन भी फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए फिल्म ने शनिवार को 55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के इस बिजनेस को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अपने दूसरे वीकेंड से पहले ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म के रिलीज का पांचवां दिन हैं।

See also  Tiger 3 OTT: ओटीटी पर गर्दा उड़ाने आ गई सलमान खान की Tiger 3, जानें कहां होगी स्ट्रीम

क्या है पठान फिल्म की कहानी

शाहरुख खान की इस धमाकेदार फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसमें आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलता है और रोमांटिक किरदार निभाने वाले शाहरुख को एक्शन करता देख दर्शक खुशी से झूम उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि सिनेमाघरों में दर्शक इस फिल्म को देखने हुए जश्न मनाते नज़र भी आ रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और ‘पठान’ शाहरुख खान की भी जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिल रही है। सलमान खान का ‘पठान’ में कैमियो जबरदस्त है। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने दमदार एक्शन से दर्शकों को सराहा है। फिल्म को पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा था, लेकिन धीरे धीरे दर्शक अब इस फिल्म को देख रहे हैं और इसकी तारीफ हो रही है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ की कमाई कर बनी सबसे तेज कमाने वाली हिंदी फिल्म”

Leave a Comment