Kabzaa Box Office Day 1 Collection: जानिए आज पहले दिन कब्जा ने बाक्स आफिस पर कितनी की कमाई

पिछले साल पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, कन्नड़ फिल्म उद्योग इस साल एक और एक्शन के साथ शुरुआत करने के लिए तैयार है। किच्छा सुदीप और उपेंद्र की ‘कबजा’ उद्योग की नवीनतम पेशकश है. पीरियड एक्शन-थ्रिलर का नेतृत्व उपेंद्र कर रहे हैं और इसमें किच्चा सुदीप, श्रिया सरन और शिव राजकुमार मुरली शर्मा, कोटा श्रीनिवास राव, नवाब शाह और पोसानी कृष्ण मुरली भी हैं। यह आर चंद्रू द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित, श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइजेज और इनवेनियो ओरिजिन द्वारा निर्मित है। यह बड़ी अखिल भारतीय फिल्मों की सूची में शामिल होने वाली एक और महान कृति है। लेकिन क्या यह वास्तव में अपने प्रचार पर खरा उतर रहा है? आइए पहले दिन की अग्रिम बुकिंग पर एक नज़र डालें.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

कब्ज़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 1

अकेले कन्नड़ भाषा में, कब्ज़ा की प्री-सेल लगभग 70K टिकट है, जिसकी कीमत लगभग 1.60 करोड़ रुपये है। अंतिम प्री-सेल, जैसा कि ट्रेड वेबसाइट द्वारा बताया गया है, सभी भाषाओं में लगभग 3 करोड़ रुपये होना चाहिए, जो कि एक अच्छी संख्या है। यह कब्ज़ा को पहले दिन लगभग 10 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग के साथ स्क्रीन पर हिट कर देगा। दरअसल यह फिल्म कन्नड़ भाषा में बनी है लेकिन इसका वर्जन तमिल, हिंदी, तेलुगू और मलयालम में डब किया गया है। फिल्म के अंदर उपेंद्र शिवराजकुमार, किच्छा सुदीपा और श्रिया सरन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। कब्ज़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आपने जो रिसर्च की वो आज आपको यहाँ तक पहुँचाने वाली है।

Kabzaa Box Office Day 1 Collection

कब्ज़ा मूवी बजट 2023

कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय फिल्म उद्योग में एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने वाली है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कन्नड़ प्रशंसकों द्वारा इसे साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है, जिसके कारण यह भारतीय सिनेमाघरों में 17 मार्च से दस्तक दे दी है। निर्माताओं द्वारा कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 170 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करेगी, जबकि कब्ज़ा मूवी बजट 2023 120 करोड़ रुपये बताई जाती है। अब पूरी संभावना है जैसा कि हम कब्ज़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार आपको स्पष्ट कर देते हैं अगर फिल्म इसी हिसाब से कमाई करती रही तो लगभग 1 सप्ताह में यह अपनी लागत वसूल कर लेगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment