Pathaan OTT Release: इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होगी शाहरूख खान की पठान मूवी 

Pathaan OTT Release

Pathaan OTT Release: इंतजार खत्म जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होगी शाहरूख खान की पठान मूवी 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

पठान मूवी कब रिलीज होगी (Pathaan OTT Release):- पठान आने वाली एक हिन्दी एक्शन, जासूसी फिल्म है, जिसे भारत में हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ करने की योजना है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।

पठान फिल्म की कहानी 

शाहरुख खान की पठान फिल्म में एक डायस्टोपियन सेटिंग और एक क्राइम थ्रिलर होगा। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के दृश्यों में मध्य पूर्व और उसके आसपास के स्थानों के फुटेज शामिल होंगे। एक विशाल ड्रग किंगपिन के रूप में जॉन अब्राहम बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। एक क्रूर अलग जिसने अपनी मां को मार डाला होगा वह इस जीवन में क्या करेगा। शाहरुख खान रॉ संपर्क की भूमिका निभाएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। बाज की तरह किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत होते देखना विश्वास से परे होगा। पुलिस और अपराधियों के बीच क्लासिक पीछा करने के हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं उपलब्ध होंगे।

पठान मूवी रिलीज़ डेट कब है?

पिछले कुछ सालों में शाहरुख खान ने अपनी कोई फिल्म की घोषणा नहीं की थी। लेकिन अब दर्शक इस फिल्म के लिए उम्मीद कर रहे है आखिरकार उनकी उम्मीद जल्द ही खत्म हो जाएगी। शाहरुख खान की फिल्म पठान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पठान फिल्म की रिलीज की तारीख 25 जनवरी, 2023 है। पठान फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली सिद्धार्थ आनंद की बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है। आदित्य चोपड़ा चोपड़ा के स्वामित्व वाले ब्रांड यशराज फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। दानिश आलम और सिद्धार्थ आनंद ने पठान फिल्म की पटकथा पर सहयोग किया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जॉन अब्राहम एक कैमियो में नजर आएंगे।

See also  Jawan Movie Review: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फिल्म देख थियेटर में झूमने लगे दर्शक

Pathaan OTT Release Date

फिल्म का नामपठान (2023)
थियेटर रिलीज डेट25 जनवरी 2023
ओटीटी रिलीज डेटTBA
ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video (Expected)
लीड कास्टशाहरुख खान और अन्य

पठान डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार

पठान मूवी फिलहाल रिलीज़ शेड्यूल पर है। इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के बारे में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, 25 जनवरी 2023 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी उसके कुछ महीनों बाद ही ओटीटी पर प्रिमियर होगी। इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग दुबई में की गई है। दीपिका पादुकोण ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्मों के बाद चौथी बार शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। इस जोड़ी ने हमेशा सुपरहिट फिल्में दी हैं और उम्मीद करते हैं कि पठान उनके कॉम्बो में एक और ब्लॉकबस्टर बने।

पठान मूवी ओटीटी रिलीज की तारीख

पठान सबसे प्रत्याशित फिल्म है जो 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्योंकि यह अभिनेता शाहरुख खान की लगभग 4 वर्षों के बाद मुख्य भूमिका में वापसी कर रही है। जॉन अब्राहम फिल्म में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिसने इस फिल्म के लिए और अधिक प्रचार किया। इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे मे अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।

See also  Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई 

पठान फिल्म का बजट कितना है?

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है। 

पठान की फिल्म कौन बना रहा है?

यश राज फिल्म्स के बैनर तले पठान फिल्म निर्मित हुई है। पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

पठान फिल्म का बजट क्या है

पठान फिल्म को बनाने के लिए कई बड़े दिग्गज कलाकारों को इस मूवी में शामिल किया गया है इस वजह से यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई।

Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment