शाहरुख खान की ‘पठान’ ने रिलीज होते ही उड़ाया बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, फैंस फिल्म देखकर हुए खुश

Pathaan Public Review: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान आखिरकार आज 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक स्पाई की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं। फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले किंग खान ‘पठान’ में दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान पूरे चार के साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब ‘पठान’ के रिलीज होते ही लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now
pathan movie review rating

पठान फिल्म देखकर खुशी से झूम उठे फैंस, दिया फिल्म को लेकर ये रिएक्शन

फिल्म पठान सिनेमाघरों में आज रिलीज़ की जा चुकी है। इस पल का शाहरुख खान के दुनियाभर के फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। आज रात के 12 बजे से इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रखा गया था। उस दौरान भी फैंस की भारी भीड़ सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिली है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस ने ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया है। फिल्म पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के बाद फैंस कई तरह के रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म पठान में शाहरुख खान के लुक और बॉडी को देखकर उनकी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान के लिए उम्र कोई मयाने नहीं रखती है। 

See also  Salaar Day 4 Collection: 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले वीकेंड पर ही छाप डालें इतने करोड़!

एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है पठान फिल्म 

बालीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान‘ को लेकर फैंस का रिएक्शन अब लगातार सामने आ रहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा #PathaanReview #Pathaan हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है, जिसमें कहानी बहुत ही शानदार है। जैसा कि हमें सिड आनंद से उम्मीद है, शाहरुख खान का की एक्टिंग लाजवाब है। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने भी इस फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। इस फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न हैं। हाल के दिनों में यह शाहरुख खान की सबसे अच्छी एक्टिंग है। जॉन और दीपिका ने भी जबरदस्त काम किया है। कैमियो आपको हैरान कर देंगे। पठान का क्लाइमैक्स भी बेहतरीन है। स्पाई यूनिवर्स की यह एक लाजवाब फिल्म है।

https://twitter.com/AkshaysAwara/status/1617963109070827526?s=20&t=F9giiCY-09jAJqyJF3uWRw

दुनिया भर में इतनी Screen पर दिखाई जाएगी ‘पठान’ फिल्म 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शाहरुख खान की यह धमाकेदार फिल्म ‘पठान’ को एक साथ 100 देशों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि यह ऐसी पहली फिल्म बनी है, जो 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली है। पूरी दुनिया में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म पठान को 2500 से अधिक स्क्रीन मिली है। ऐसे में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। तरण आदर्श के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

See also  LEO Box Office Collection: विजय की लियो ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जवान और जेलर के छुटे पसीने

Homepage

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment