Salaar Day 4 Collection: ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले वीकेंड पर ही छाप डालें इतने करोड़!

Salar Box Office Day 4 Collection: प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। महज चार दिनों के अंदर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक जड़ दिया है और 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। सालार ना सिर्फ तेलुगु में शानदार बिजनेस कर रही है बल्कि हिंदी में भी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तो आइए जानते हैं प्रभास का सालार बॉक्स ऑफिस डे 4 कलेक्शन कितना रहा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

साउथ इंडियन स्टार प्रभास की लेटेस्ट फिल्म ‘सलार’ इस साल की बंपर कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस फिल्म ने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ को पछाड़ दिया है। ऐसा लग रहा है कि ‘आदिपुरुष’ की असफलता के बाद प्रभास की यह फिल्म इतिहास रचने वाली है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के साथ मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

Salar Box Office Day 4 Collection

‘सलार: सीज फायर- पार्ट 1’ ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है और इस फिल्म ने इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अकेले भारत में 90.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। प्रभास की इस फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ और ‘जवां’ जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है। Sakanlik.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन सभी भाषाओं में करीब 41.24 करोड़ रुपये की कमाई की है।

See also  Animal OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने आ रही है रणवीर की एनिमल, जानें ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

रविवार को हिंदी भाषा संस्करण ने ₹21.1 करोड़ की कमाई की, जबकि दक्षिण भारतीय संस्करण ने लगभग ₹40 करोड़ की कमाई की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सालार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है। कुल मिलाकर फिल्म ने महज चार दिनों में 229.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

‘सालार’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक

प्रभास और श्रुति हासन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। साल 2023 भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक ऐसा नाम दे गया है, जो कमाई के मामले में हर दिन नया इतिहास रचने जा रहा है। हालांकि, अगर ओपनिंग की बात करें तो प्रभास की ‘सलार’ उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। ‘सालार’ ने 4 दिनों के भीतर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और इस मूवी ने टोटल 250.34 करोड़ रूपये की नेट कमाई की है, जबकि ग्रॉस कमाई फिल्म की 173.8 करोड़ रुपए है।

‘सालार’ ने ‘पठान’ और ‘जवान’ को भी पछाड़ा

आपको बता दें कि करीब 250 करोड़ रुपये के बजट से बनी प्रभास की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। मेकर्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीन दिनों में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मेकर्स के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 178.70 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था, जबकि दो दिनों में फिल्म ने 295.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सालार के इस कलेक्शन ने इस साल की बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘जवान’ को पीछे छोड़ दिया है, जिसने तीन दिनों में 206.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment