The Kerala Story के बाद अदा शर्मा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, नक्सलियों पर आधारित है अदा शर्मा की आनेवाली ये फिल्म

बी-टाउन एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर की सबसे सफल फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को कौन भूल सकता है. डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. 5 मई 2023 को रिलीज हुई अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 242 करोड़ रुपये का बंपर कलेक्शन किया और ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

अब इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल फिल्म द केरला स्टोरी के मेकर्स अदा शर्मा स्टारर “बस्तर” फिल्म लेकर आ रहे हैं. अब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली द केरला स्टोरी तिकड़ी की आने वाली फिल्म बस्तर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ऐसे में ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन की तिकड़ी जोरदार वापसी के लिए तैयार है. ये तीनों आने वाले समय में फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ लेकर आएंगे.

See also  Gadar 2 News: 'ग़दर 2' रिलीज़ से पहले दरगाह पहुंचीं अमीषा पटेल हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, फैंस बोले मंदिरों की कमी है क्या!

‘द केरल स्टोरी’ की जबरदस्त जीत ने अभिनेत्री अदा शर्मा को एक नया करियर प्रदान किया है. अदा के प्रशंसकों को उम्मीद है कि वे भविष्य में उन्हें कई फिल्मों में देखेंगे. अदा शर्मा की आने वाली फिल्म “बस्तर” पर इस बीच एक अहम अपडेट सामने आया है. अदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म “बस्तर” पर महत्वपूर्ण विवरण पोस्ट किया है. इस पोस्ट के अनुसार, ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल शाह और अभिनेत्री अदा शर्मा अगली फिल्म बस्तर में नजर आएंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment