Gadar 2 News: ‘ग़दर 2’ रिलीज़ से पहले दरगाह पहुंचीं अमीषा पटेल हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, फैंस बोले मंदिरों की कमी है क्या!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही थी, लेकिन अब अमीषा पटेल अपनी बड़ी हिट फिल्म Gadar के दूसरे पार्ट ग़दर 2 में नजर आएंगी। ‘गदर 2’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीजर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल ने पहले ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है और मंगलवार को एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह माहिम की एक दरगाह पर पहुंचीं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है, जिसके बाद अमीषा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

अमीषा पटेल ने दरगाह मे काले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है। दरगाह में चढ़ाने वाली चादर के साथ अमीषा सिर पर दुप्पटा लिए काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। वह कैमरे की तरफ देखकर सैल्यूट करती हैं और फिर वह दरगाह पर फूल चढ़ाने के लिए आगे बढ़ती हैं। ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले उन्होंने फिल्म के हिट होने की दुआ मांगी थी, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को उनका दरगाह जाना पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।

See also  Jawan ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर इन बड़ी फिल्मों को दे चुकी है मात, अब इन बड़ी फिल्मों से भी निकलेगी आगे!

अमीषा पटेल ने दरगाह पर चादर चढ़ा कर सजदा किया और साथ ही उन्होंने लोगों को खाना भी बांटा। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिस विडियो को देख एक यूजर ने कहा, ‘इन लोगों की वजह से हिंदू सनातन धर्म बदनाम हो रहा है’। एक ने कहा, ‘हिंदू भगवान क्या कम है क्या? सनी पाजी ने इसे हिंदुस्तान में लाकर गलती कर दी,  इसे इसके मुल्क में छोड़ आना चाहिए। एक यूजर ने लिखा ‘ये फ्लॉप करवा के मानेंगी गदर 2 को’। एक अन्य ने लिखा, ‘फ्रॉड के पैसे से खाना खिला रही हैं’। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सकीना फिर पाकिस्तान चली गईं’।

आपको बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा और लव सिन्हा नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी तारा सिंह और उनकी पत्नी सकीना के इर्द-गिर्द घूमेगी और यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment