Ram Charan बनने वाले हैं पिता: साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, 10 साल बाद पिता बनेंगे अभिनेता राम चरण 

Ram Charan बनने वाले हैं पिता

साऊथ इंडियन फिल्मों के स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना प्रशंसकों और सामान्य रूप से तेलुगु सिनेमा के अनुयायियों के लिए भी अच्छी खबर लेकर आए हैं। आरआरआर फिल्म के अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने घोषणा की है कि वे जल्द ही प्यारे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। कपल की प्रेग्नेंसी की खबर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर दी गई थी। चिरंजीवी ने घोषणा की है कि चरण और उपासना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उसी की पुष्टि करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और यह खबर अब पूरे इंटरनेट पर है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

राम चरण और उपासना बनने वाले हैं माता-पिता 

आज एक खुशखबरी में लोकप्रिय दक्षिण युगल राम चरण और उपासना कामिनेनी ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं । राम चरण जल्द ही पापा बनने वाले हैं और उपासना मां बनने वाली हैं। गर्भावस्था की घोषणा साझा करते ही उनके परिवार वाले खुश हैं। राम चरण और उपासना कामिनेनी की शादी 2012 से हुई है। वे युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं जिसमें उन्होंने एक-दूसरे की उपलब्धियों को गर्व के साथ मनाया और अब, वे तीनों का परिवार बनने जा रहे हैं। यह वास्तव में राम चरण के सभी प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की खबर है। 

See also  दर्शकों को हंसाने आ रही है रितेश, विवेक और आफताब की Masti 4, मेकर्स ने किया 'मस्ती 4' का ऐलान!

उन्होंने ने कहा कि “श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ, सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला और शोभना और अनिल कामिनेनी, दोनों माता-पिता ने घोषणा की। इस बड़ी खुशखबरी को सुनकर कई सेलिब्रिटीज समेत कई लोगों ने उनको बधाई दी।

राम चरण और उपासना ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई

सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कॉलेज में छात्र जीवन के दौरान एक दूसरे से मिले थे। उनके बीच दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। जब राम चरण शूटिंग पर चले गए थे तो दूरी ने उनके दिलों को और भी प्यारा कर दिया। इसलिए उन्होंने अपने प्यार का इज़हार किया और डेटिंग शुरू कर दी। 2011 में सितारों से सजी सगाई के बाद इस जोड़ी ने 14 जून 2012 को शादी कर ली। हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई जिसके लिए उन्होंने इटली की यात्रा की। उपासना एक बहुत ही सफल व्यवसायी महिला हैं और डॉ प्रताप सी रेड्डी की पोती हैं। जिन्होंने अपोलो अस्पताल साम्राज्य की स्थापना की थी। वह यूआर-लाइफ, एक समग्र कल्याण मंच की संस्थापक और सीएसआर-अपोलो हॉस्पिटल की वाइस चेयरपर्सन भी हैं।

See also  Shweta Tiwari Viral Video: श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, पहने हद से ज्यादा छोटे कपड़े!
Official Website newClick Here
Join Our Telegram Group newClick Here
WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment