Animal OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने आ रही है रणवीर की एनिमल, जानें ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

Animal OTT Release Date: एनिमल मूवी 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई एक हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म ने जहां सलमान खान की टाइगर 3 और सनी देओल की गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, वहीं 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। अब फिल्म के ओटीटी रिलीज की चर्चा शुरू हो गई है। ओटीटी पर फिल्मों का आनंद लेने वाले प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब ओटीटी पर रिलीज होगी। तो आइए जानते हैं कि यह शानदार फिल्म कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Animal OTT Release Date

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म एनिमल की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। फिल्मीबीट के मुताबिक, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। एनिमल के ओटीटी रिलीज़ की तारीख 26 जनवरी, 2024 है। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। यह फिल्म एक हिंसक अपराध थ्रिलर है और इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

See also  The Kerala Story OTT Release: जानिए कब और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी द केरल स्टोरी, डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने दी बडी अपडेट!

Animal Movie OTT Rights

फिल्म एनिमल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ओटीटीगुरु नाम के एक एक्स हैंडल ने बताया है कि संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि एनिमल सिनेमाघरों की तुलना में ओटीटी पर लंबे समय तक रिलीज होगी। यह फिल्म अपनी लंबाई के कारण काफी चर्चा में रही थी।

Animal Movie OTT Rights Price

एनिमल के ओटीटी अधिकार नेटफ्लिक्स को 100 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर बेचे गए हैं। बड़े पैमाने पर ओटीटी डील हासिल करने के मामले में इसने कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह इस साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है, जिसने बड़े पर्दे पर जबरदस्त कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिसकी तारीख 26 जनवरी बताई जा रही है।

See also  Jailer Trailer Release: जेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में नजर आए रजनीकांत, थलाइवा ने मचाया धमाल!

क्या है Animal Movie की कहानी

फिल्म एनिमल एक एक्शन थ्रिलर है जो दिल्ली स्थित बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह के बेटे रणविजय सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो “स्वास्तिक स्टील्स” नामक एक पीढ़ीगत स्टील कंपनी के प्रमुख हैं। रणविजय को अपने पिता की हत्या के प्रयास के बारे में पता चलता है और वह बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment