Raja Saab Prabhas: प्रभास की आनेवाली फिल्म की ‘द राजा साब’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, जाने कब होगी रिलीज़!

Raja Saab Movie Prabhas: पोंगल और मकर संक्रांति के मौके पर प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राजा साब’ के निर्माताओं ने उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। शुरुआत में फिल्म का नाम ‘राजा डीलक्स’ था लेकिन इस फिल्म के एक्टर के फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने आखिरकार फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है। “बाहुबली” स्टार प्रभास ने अपने अगले प्रोजेक्ट के रूप में हॉरर फिल्म “द राजा साब” शेड्यूल की है। पोंगल पर फिल्म ‘राजा साब’ से प्रभास का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Raja Saab Movie Prabhas

सालार की सफलता के बाद, प्रभास एक और बड़े पैमाने के मनोरंजन के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। निर्देशक मारुति ने अपनी अगली ‘राजा साब’ के लिए प्रभास से हाथ मिलाया है। 15 जनवरी को मेकर्स ने प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राजा साब’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में अभिनेता को शर्ट और चप्पल के साथ लुंगी पहने देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा था मानो एक्टर धमाकेदार एंट्री कर रहे हों और उनके पीछे कोई जश्न चल रहा हो।

Raja Saab Movie Poster

अभिनेता प्रभास ने पोंगल और संक्रांति त्योहारों के अवसर पर अपनी नई रोमांटिक-हॉरर फिल्म, द राजा साब की घोषणा की और अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया। पोस्ट शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, पोस्ट शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, ”इस फेस्टिव सीजन में पेश है राजा साब का फर्स्ट लुक।” आप सभी को खुशी और खुशी की शुभकामनाएं!। पोस्टर में प्रभास ने काली शर्ट और रंग-बिरंगी धोती पहनी हुई है। फिल्म में प्रभास राजा साब का किरदार निभाएंगे।

Raja Saab Movie Poster Prabhas

Raja Saab Movie Cast

फिल्म के कलाकारों में प्रभास, मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार मुख्य भूमिका में हैं। बेहतरीन कलाकारों से सजी यह अखिल भारतीय फिल्म तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार थमन एस फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं।

See also  मात्र 5000 में ख़रीद सकते है 18GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला OnePlus 11R 5G, गजब के ऑफर में मिल रहा है भारी डिस्कॉउंट

मारुति करेंगे इस फिल्म को डायरेक्ट

सालार एक्टर प्रभास की अगली फिल्म ‘द किंग साब’ का निर्देशन साउथ के जाने-माने डायरेक्टर मारुति कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं, ‘द किंग साब’ के म्यूजिक नेशनल सॉन्ग विनर थमन एस तैयार होंगे। फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी टीजी विश्व प्रसाद ने ली है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए मारुति ने कहा, “‘द राजा साब’ अब तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है।” एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रभास और पीपल मीडिया फैक्ट्री के साथ सहयोग करना मेरे लिए सम्मान और रोमांचक दोनों है। हम अपने दर्शकों को एक भव्य हॉरर अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। प्रभास का बोर्ड में होना विशेष रूप से विशेष है क्योंकि हमारी डरावनी कहानी के साथ उनकी शक्तिशाली स्क्रीन उपस्थिति निश्चित रूप से दर्शकों को चौंका देगी।

कब रिलीज़ होगी Raja Saab

आगामी फिल्म “द राजा साब” की रिलीज डेट की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। इसके निर्माताओं के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, द राजा साब एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म होगी जिसमें प्रभास शानदार लुक में नजर आएंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment