Mirzapur 3 OTT Release: जानिए कब आएगी कालीन भैया की ‘मिर्जापुर 3‘, अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने किया रिलीज़ डेट का खुलासा!

Mirzapur 3 OTT Release Date: दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक मिर्ज़ापुर का सीज़न 3 कब आएगा। फैंस पिछले साल से ही नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर एक वेब सीरीज़ है जिसने मनोरंजन की दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। पहली सीरीज़ ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दूसरी उससे भी बड़ी सुपरहिट। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर मिर्ज़ापुर के कालीन भैया यानी एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बड़ी बात कही है। तो आइए जानते हैं इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट कब है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 रिलीज़ डेट

फैंस मिर्ज़ापुर के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, यह सीरीज़ नवंबर 2024 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ के पिछले दो भाग काफी सफल रहे थे। पंकज त्रिपाठी ने शो में अखंडानंद त्रिपाठी का दमदार किरदार निभाया और कालीन भैया के नाम से मशहूर हो गए। पहले सीजन में श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी और श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल ने दमदार एक्टिंग की थी। इसके नए सीजन की शूटिंग मिर्ज़ापुर में चल रही है।

Mirzapur 3 रिलीज़ डेट न्यूज़

इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर रियलिटी शो कलाकार पंकज त्रिपाठी ने बड़ी बात कही है। प्रभात खबर से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पार्टिसिपेंट सीजन 3 इसी साल (2024) रिलीज होने वाला है। एक्टर ने बताया कि उनकी डबिंग अभी बाकी है।

See also  Leo Box Office Collection Day 7: थलपति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 500 करोड़ क्लब में होने जा रही शामिल

पंकज ट्रिप द्वारा दी गई जानकारी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टिसिपेट का नया सीजन आने वाला है। इस सीरीज को इस साल तक अंतिम रूप दिया जा सकता है। सबसे पहले मीडिया में खबर आई थी कि सीजन 3 में काली भैया और गुड्डु के बीच ‘जंग’ जारी रहेगी. वीडियो देखने में बेहद अनोखा है।

Mirzapur Season 3 Trailer Release Date

दर्शकों के मन में सवाल है कि मिर्ज़ापुर 3 का ट्रेलर कब रिलीज़ होने वाला है और अभी तक इसका ट्रेलर या टीज़र नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि इसका ट्रेलर इस साल अक्टूबर तक आ सकता है और मिर्ज़ापुर 3 भी आएगा नवंबर तक लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि दर्शकों का पूरा मनोरंजन होना तय है।

क्या है मिर्ज़ापुर सीरीज़ की कहानी?

यह सीरीज दो परिवारों की कहानी पर बुनी गई है। एक ओर अखंडानंद ‘काल’ त्रिमूर्ति के समकक्ष हैं तो दूसरी ओर रमाकांत पंडित का नाम एक ईमानदार वकील के परिवार का नाम है। ‘काली भैया’ के सीज़न 1 में लड़ाई और पंडित के परिवार की रिहाई पर सबसे पहले प्रकाश डाला गया है। उस सीज़न में ‘काली भैया’ का पलड़ा भारी है, जबकि सीज़न 2 में पंडित के बेटे के आश्रम की शक्ति दिखाई देती है, वह न केवल बूढ़े भैया से अपने भाई की हत्या का बदला लेती है, बल्कि ऐसा लगता है कि अब संस्था वोडाफोन भैया की है नियम जारी रहने वाला है।

See also  Deepika Ranveer Wedding Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पांच साल बाद KWK सीजन 8 में किया शादी का वीडियो जारी

Mirzapur Season 3 कास्ट

मिर्ज़ापुर 3 के कलाकारों की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग आदि शामिल हैं।

Mirzapur Season 3 कहाँ देख सकते है?

मिर्ज़ापुर सीज़न 3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध होगा। यह क्रिएटर्स और लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बीच चल रही साझेदारी है। अभी आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर के पिछले सीज़न पहले ही देख सकते हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर सीज़न 3 के आगामी एपिसोड श्रृंखला की दुनिया के एक और रोमांचक हिस्से के लिए तैयार हो रहे हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment