Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग, जानिए दुसरे दिन की कितने करोड़ की कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म सत्यप्रेम की कथा का बजट और पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में ईद की छुट्टी के कारण बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई हैं. सत्यप्रेम की कथा 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ बकरीद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस रोमांटिक फिल्म ने थिएटर में पहले दिन ठीक-ठाक दर्शकों को खींचने में कामयाबी हासिल की. ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से बेहतर कलेक्शन किया है. अगर ये फिल्म इसी रफ्तार से कमाई जारी रखती है तो ‘भूल भूलैया 2’ के बाद कार्तिक और कियारा की जोड़ी वाली ये दूसरी हिट फिल्म हो सकती है. आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने दुसरे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 2 

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सत्यप्रेम की कथा’ को औसत ओपनिंग मिली है, अब ये डबल डिजिट नंबर लाने में सफल हो पाई है. Kartik Aaryan, कियारा आडवाणी, सुप्रिया पाठक, गजराव राव, सिद्धार्थ रणधेरिया, राजपाल यादव से लेकर शिखा तल्सानिया जैसे स्टार्स से सजी ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने ओपनिंग के दिन 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. सत्यप्रेम की कथा दूसरे दिन भारत में 7.00 करोड़ की कमाई कर सकती है. सत्यप्रेम की कथा’ के मॉर्निंग शोज में 10% ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज की गई. जो कि दिन के शोज में बढ़कर 17% और शाम के शोज में 22% तक पहुंच गई. इसी तरह सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या रात के शोज में देखने को मिली, जब कार्तिक आर्यन की फिल्म की ऑक्यूपेंसी 24 फीसदी तक देखने को मिली।

See also  Jailer Trailer Release: जेलर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में नजर आए रजनीकांत, थलाइवा ने मचाया धमाल!

Satyaprem Ki Katha 2nd Day Collection

भारत में जहां ईद अल-अजहा के मौके पर सरकारी छुट्टी थी, ऐसे में फिल्म को भरपूर फायदा उठा सकती थी, लेकिन जो कि नहीं उठा पाई. 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘सत्यप्रेम की कथा’ पहले दिन 10 करोड़ का आकंड़ा भी पार नहीं कर पाई, लेकिन अब यह दुसरे दिन लगभग 7 करोड़ की कमाई कर 15 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। मेकर्स की स्ट्रैटजी थी कि वह इसे शुक्रवार की बजाय गुरुवार, 29 जून 2023 को ही रिलीज करेंगे ताकि उन्हें बकरीद की छुट्टी का फायदा मिल सके. सत्यप्रेम की कथा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की. यहां सत्यप्रेम की कथा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है।

सत्यप्रेम की कथा दिन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिन तारीखकमाई
गुरुवार29-जून-2023₹9.25 करोड़
शुक्रवार30-जून-2023₹7.00 करोड़* की कमाई हो सकती है

कुल ₹16.25 करोड़

See also  Mirzapur Season 3 Update: जिंदा है मुन्ना भैया, मिर्ज़ापुर सीजन 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

अस्वीकरण: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डेटा इंटरनेट पर विभिन्न स्रोतों से संकलित किया गया है। ये डेटा अनुमानित हो सकता है और TechnoGold.in डेटा की प्रामाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment