One Electric V2 Electric Bike: 110 किमी रेंज के साथ लॉन्च हुआ सबसे स्टाइलिश और दमदार इलेक्ट्रिक सुपर बाइक

One Electric V2 Electric Bike: भारतीय ऑटो बाजार में आए दिन कोई न कोई नए इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो रहे हैं. इसी कड़ी में One Electric ने भारत में तीन नए इलेक्ट्रिक टूव्हीलर लॉन्च किए हैं, जो लुक और डिजाइन में काफी आकर्षक है. इनमें दो इलेक्ट्रिक बाइक शामिल हैं और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है. दरअसल लोग भी इनकी काफी डिमांड कर रहे हैं. इसी वजह से सभी वाहन निर्माता कंपनियां ईवी सेगमेंट में एंट्री ले रही हैं. वैसे देखा जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक बाइक की तरह है जिसका नाम One Electric XR Electric Scooter है।

One Electric V2 Electric Bike Range

One Electric कंपनी ने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ दो नयी इलेक्ट्रिक बाइक को तैयार किया है. इन इलेक्ट्रिक Bike को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई देशों में पेश किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि Electric V2 Electric Bike एक बार चार्ज करके 110km तक चलेगा, यानी सिंगल चार्ज पर 110km की रेंज देगा. इसकी टॉप स्पीड 60 km/hr है. इस इलेक्ट्रिक Bike को नई स्टार्टअप कंपनी One Electric ने तैयार किया है।

See also  एक चार्ज में 90 किलोमीटर चलने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा रहा तबाही, क़ीमत है सिर्फ 56,850 रुपये!

One Electric V2 Electric Bike Features

One Electric ने V2 इलेक्ट्रिक बाइक भी पेश किया है जिसमें 5.0kW की मोटर लगी है. यह 200Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इसमें 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉपस्पीड दी गई है. सिंगल चार्ज में इसे 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई अपडेटेड और एडवांस फीचर्स दिए गए है, जो इसे खास बनाते हैं. यह लुक और डिजाइन में काफी आकर्षक है, वैसे देखा जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक का लुक Super बाइक की तरह है।

क्या है One Electric V2 Electric Bike की कीमत

वन इलेक्ट्रिक मुख्य रूप से अभी दक्षिण भारतीय राज्यों पर ध्यान दे रही है. कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना. कंपनी बाद में इसको उत्तर भारत में लॉन्च करने पर विचार करेगी. कीमत की बात करें तो इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि यह 1.4 लाख रुपये के आसपास आएगा. वहीं लॉन्चिग डेट के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है. पर जानकारी के अनुसार यह इस साल के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment