Jio Electric Scooter 2023: सिर्फ 17 हजार में मिल रहा Jio का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें इसके तगड़े फीचर्स

Jio Electric Scooter 2023: आज के समय में भारतीय आटो मार्केट में दिन प्रतिदिन इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं, जिसमे एक से बढकर एक रेंज और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं। ओटो सेक्टर की कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमतों को घटाकर और ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर देकर भी अपनी और आकर्षित कर रहे हैं। ऐसे में आज हम एक ऐसे Electric Scooter के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस पर कम्पनी ने भरी छुट के साथ बाजार में पेश किया हैं, तो आईए देखते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसा है।

भारतीय ओटोमोबाइल बाजार में दिग्गज कम्पनी जियो ने अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार फीचर्स और काफी कम कीमत में मिलेगा। टैग फीचर्स आपको इस स्कूटर में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कम कीमत में काफी अच्छा रिवोल्यूशन होने वाला है क्योंकि कम कीमत में आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे जिससे आपका बजट भी हिल नहीं पाएगा इस निजीकरण में आपको इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के दो प्रकार मिलते हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही न्यूज के बताया जा रहा है कि इसकी कीमत मात्र 17000 रुपये रखी गई है। इसका रंग काफी सुंदर है, जिसे देखकर आपका भी मन प्रसन्न हो जाएगा। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है। यह बात कितनी सही है, इसकी लॉन्चिंग का पता ही नहीं चलता। 

See also  एक चार्ज में 90 किलोमीटर चलने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा रहा तबाही, क़ीमत है सिर्फ 56,850 रुपये!

इस Jio Electric Scooter मे काफी तगड़े फीचर्स डाले गए हैं, जो आपको अन्य किसी भी तरह की तुलना में सुविधा देते हैं। 15 अगस्त 2023 को भारत में Jio ग्राहकी में लॉन्च किया गया लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग के बाद आप इसे बाजार में आसानी से खरीद सकते हैं जो आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगा। बाजार में दो भिन्न-भिन्न प्रकार के उपलब्ध होने की संभावना है, एक इलेक्ट्रिक Jio Electric वाला और एक पेट्रोल वाला हो सकता है। हालाँकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसे लेकर मीडिया पर लॉन्च किया गया है और इसकी खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इसकी अभी लॉन्चिंग और लॉन्चिंग शुरू नहीं हुई है। इसमें मित्रवत एलायंस आयन बैटरी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, येलो, रेड और ब्लू समेत 10 कलर जियो में उपलब्ध होगा। Jio Electric स्कूटर अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए काफी चर्चा में है जहां हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 110-150 किमी की रेंज देने में सक्षम है। Jio Electric स्कूटर सिर्फ 5 सेकंड में 0-45 किमी प्रति घंटे की रेंज है। इसमे कंपनी ने वीडियो स्टूडियो, डिजिटल प्लास्टरबोर्ड और टेलीस्कोपिक ड्रॉपर शेयर और फ्रंट में शामिल किए हैं। जो आपको काफी सुविधा देते हैं। ये सामान हमें काफी महंगा सफर तय करने में मदद करता है।

See also  One Electric V2 Electric Bike: 110 किमी रेंज के साथ लॉन्च हुआ सबसे स्टाइलिश और दमदार इलेक्ट्रिक सुपर बाइक

Jio Electric स्कूटर बाजार में विशेष रूप से दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध हो सकते हैं जिनमें एक इलेक्ट्रिक वैरियंट और एक पेट्रोल वैरियंट तो हो सकता है। जियो कंपनी ने आज तक जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बिजनेस में आ सकती है। ये जानकारी इंटरनेट पर हो रही खबरों के आधार पर बताई गई है इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “Jio Electric Scooter 2023: सिर्फ 17 हजार में मिल रहा Jio का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें इसके तगड़े फीचर्स”

Leave a Comment