Hero HF Deluxe Second Hand Bike: सिर्फ 15 हजार में मिल रही है, हीरो कम्पनी की पॉपुलर बाइक HF Deluxe

Hero HF Deluxe Second Hand Bike: भारतीय Auto बाजार के बजट टू व्हीलर सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक बेहतरीन और जबरदस्त बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। खासकर हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स इस सेगमेंट में काफी पॉपुलर हैं। इस कंपनी की बाइक Hero HF Deluxe को अपने आकर्षक ग्राफिकल डिज़ाइन के लिए देश के बजट सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक में कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है।

कम्पनी Hero MotoCorp ने भारतीय बाजार में अपनी इस बाइक की कीमत 60,760 रुपये से लेकर 67,908 रुपये के बीच रखी है। हालांकि कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में बेच रही हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इन वेबसाइट्स पर मिल रहे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और एक शानदार Hero HF Deluxe Second Hand Bike घर ला सकते हैं।

See also  कमाल की है Yamaha की यह धाकड़ हाइब्रिड स्कूटर, बैटरी-पेट्रोल दोनों पे चलेगी, कीमत और फीचर्स जान के हो जायेंगे हैरान!

आजकल बहुत से लोग अपनी पुरानी बाइक बेचकर नया बाईक खरीद रहे हैं, ऐसे में वह लोग अपनी उस पुरानी बाइक को आनलाइन वेबसाइटो पर बहुत ही कम दामों में लिस्ट कर रहे हैं ताकि उनकी बाइक जल्दी बिक सके। इसी तरह सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के पुराने मॉडल को बहुत ही कम कीमत पर सेल के लिए OLX वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। Hero MotoCorp की इस बाइक के 2012 मॉडल का कंडीशन बहुत अच्छा है जो दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड बाइक है। इस बाइक को इस वेबसाइट पर 15 हजार रुपये की मांग की गई है।

वही DROOM वेबसाइट पर एक और आफर मिला है जहां Hero HF Deluxe 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 22,500 रुपये तय की गई है जिसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है। इसके अलावा एक ऑफर QUIKR वेबसाइट पर मिला है जहां इसका 2020 मॉडल लिस्ट किया गया है जहा इस बाइक की कीमत 22,000 रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा। कंपनी का दावा है कि ये हीरो एचएफ डीलक्स 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment