Jio Bharat V2 Phone Launch: सिर्फ 999 रुपये में Jio ने लॉन्च किया 4G फोन, साथ में दे रहा अनलिमिटेड काल और इंटरनेट

Jio Bharat V2 Phone: रिलायंस जियो ने 4G फोन ‘जियो भारत V2’ को लॉन्च कर दिया है। ‘जियो भारत V2’ ग्राहकों को बहुत ही कम दामों पर मिलेगा। इस फोन कीमत 999 रुपये रखी गई है। Jio कंपनी की नजर भारत में उन 25 करोड़ 2G ग्राहकों पर है, जो अभी भी 2G फोन का उपयोग कर रहे हैं। यह ग्राहक अभी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी कंपनियों से जुड़े हैं। बता दें कि रिलायंस जियो केवल 4G और 5G नेटवर्क ही ऑपरेट करता है। रिलायंस जियो का दावा है कि ‘जियो भारत V2’ के लांच होने के बाद वह 2G इस्तेमाल करने वाले 10 करोड़ से अधिक ग्राहक जोड़ लेगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Reliance Jio ने भारत में सस्ता 4G फोन ‘Jio Bharat V2’ लॉन्च कर बाजार में तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि नए ‘Jio Bharat V2’ की कीमत मात्र 999 रुपये है। 999 रुपये के इस फोन का मंथली प्लान भी सबसे सस्ता है। ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए केवल 123 रुपये चुकाने होंगे। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 14GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेंगे। इसके सालाना प्लान की कीमत 1234 रुपये है।

See also  Oppo ने मचाया धमाल, लॉन्च किया 32MP सेल्फी और 64MP बैक कैमरे वाला शानदार फोन!

जबकि अन्य ऑपरेटर के वॉयस कॉल और 2 जीबी वाले मासिक प्लान की शुरुआत ही 179 रुपये से होती है। इसके अलावा ‘जियो भारत V2’ के ग्राहकों को कंपनी 14 जीबी 4जी डाटा देगी यानी आधा जीबी प्रति दिन, यह प्रतिद्वंदियों के 2जीबी डाटा से 7 गुना अधिक है। ‘जियो भारत V2’ पर वार्षिक प्लान भी है जिसके लिए ग्राहक को 1234 रुपये चुकाने होंगे।  

Made in India और केवल 71 ग्राम वजनी ‘जियो भारत V2’ 4G नेटवर्क पर कार्य करता है, इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 GB का एसडी मेमोरी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर्स हैं। मोबाइल में 1.77 इंच की टीएफटी स्क्रीन, 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा, 1000 mAh की बैटरी, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च मिलता है। Jio Bharat V2 मोबाइल के ग्राहकों को जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ जियो-सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा। यह मोबाइल 22 भारतीय भाषाओं में काम कर सकता है।

कंपनी 7 जुलाई से 6,500 तहसीलों में पहले 1 मिलियन Jio Bharat V2 का बीटा परीक्षण शुरू करेगी। इन नए इंटरनेट-सक्षम फोन की कीमत केवल 999 रखी गई है। इस बीच कंपनी ने इस साल के अंत में JioPhone 5G डिवाइस लॉन्च करने की भी योजना बनाई है। कथित हैंडसेट की हाल ही में लीक हुई खबरों से पता चला है कि JioPhone में संभवतः डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। ये स्मार्टफोन विशेष रूप से उन ग्राहकों के वर्ग के लिए हैं जो महंगे स्मार्टफोन खरीदने में असमर्थ हैं और इंटरनेट तक पहुंचने में समस्या का सामना कर रहे हैं। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment