1 हजार रुपये से भी कम क़ीमत में मिल रहा Jio Phone 3, साथ में एक साल तक Free Internet और फ्री कॉल

Jio Phone 3 Offers: स्मार्टफोन मैनुफैक्चरिंग के क्षेत्र में काफी पहले से ही भारतीय दिग्गज कम्पनी Jio वापसी कर चुकी है जहां हाल ही में मिल रही नवीनतम रिपोर्ट के मुताबिक टेलीकाम कम्पनी Jio ने नए सेगमेंट और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सबसे कम बजट में अपना सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन JIO Phone 3 लॉन्च कर दिया है जो काफी कम बजट रेंज के वेदर बाजारों में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी अलग है। JIO Phone 3 मैं आपको बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन देखने के लिए मिल जाता है जिसका बाहरी आवरण भी कंपनी ने काफी नए सेगमेंट के साथ डिजाइन किया है जो निश्चित रूप से वर्ष 2023 में ग्राहकों को काफी लाभ पहुंचाएगा।

कम कीमत में JIO Phone 3 हुआ लॉन्च

वैसे तो JIO Phone 3 को भारतीय बाजारों में कंपनी ने लगभग ₹4500 की कीमत के साथ लांच किया है, लेकिन हाल ही में मिल रही ताजा रिपोर्ट की बात करें तो इसे आप फाइनेंस ऑफर के तहत मात्र ₹699 की कीमत में खरीद सकते हैं, जो आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकता है। JIO Phone 3 पर अभी सबसे बेहतर आफर्स और डील चल रहे हैं। इसके एक्सचेंज ऑफर और लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट होते रहते हैं जिसमें आप जल्दी अपने नजदीकी मोबाइल स्टोर पर जाकर इसे खरीदते हैं। यह फोन आपको फाइनेंस पर भी आसानी से मिल जाता है।

See also  4G LTE कनेक्टिविटी और IP67 रेटिंग के साथ Fire Boltt Dream 'रिस्ट फोन' भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

JIO Phone 3 के Latest Specifications 

Jio Phone 3 के Latest Specifications की बात की जाए तो इसमें आपको 512 MB का रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाता है, जो इसे उन ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बना रहा है जो सस्ते में एक अच्छे स्टोरेज वैरीअंट वाला एंड्रायड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। JIO Phone 3 मे आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ 2.4 इंच बड़ी डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती हैं जिससे आप टॉप क्वालिटी के साथ वीडियो क्वालिटी और फोटो क्वालिटी का आनंद ले सकेंगे।

इसके अलावा JIO Phone 3 इसमें आपको फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा मिल जाता है। इस फोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर है जो सभी नार्मल यूज के लिए उपयुक्त है। अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2500mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया है जो आपको बेहतर बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। यह फोन दो कलर आप्शन ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।औऔ

See also  भारत में iPhone 15 सीरीज की प्री-बुकिंग आज शाम से होगी शुरू होंगे, जाने कीमत, फ़ीचर्स, ऑफ़र और डिस्कॉउंट!

जियो फोन 3 के साथ आपको 30 दिन का फ्री जियो प्लान मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन और 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। साथ ही साथ जियो फोन 3 पर आपको 2 साल की वारंटी मिलती है। इस वारंटी के तहत अगर आपके फोन में कोई खराबी आती है, तो आप इसे रिलायंस जियो के सर्विस सेंटर में फ्री में रिपेयर करा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख में बताई गयी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्घ स्रोतों आधार पर है, हम इस न्यूज़ की पुष्टि नहीं करते है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment