Sofia Ansari का यह नया वीडियो देख लोगों के छुटे पसीने, कैमरा के सामने ही कर दिया ये काम

Sofia Ansari New Viral Video: गुजरात की तीखी छुरी सोफिया अंसारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो शेयर किया हैं जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. सोफिया अंसारी के जलवे के क्या कहने यह अदाकारा जहां भी जाती हैं तो इसके हाट लुक को देख लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया तक चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ सोफिया अंसारी का ही जलवा है. लोग सोशल मीडिया पर पलकें बिछा कर इस खूबसूरत हसीना की तस्वीरों का इंतजार करते हैं. जो भी इस एक्ट्रेस की तस्वीरें देखता है उसका भी पसीना आने लगता है. सोशल मीडिया पर दिल थाम कर एक्ट्रेस की तस्वीरों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

सोफिया का वीडियो हुआ वायरल

इस हसीन अदाकारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया हैं जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिस वीडियो में सोफिया पहले तो टॉवल में नजर आती हैं. सोफिया अंसारी के इस वीडियो को देखकर साफ पता चला रहा है कि सोफिया के बदन पर टॉवल के अलावा एक कपड़ा नहीं है. वीडियो में सोफिया अचानक से अपनी टॉवल को हटाकर फेंक देती हैं और ड्रेस चेंज कर लेती हैं. इस वीडियो में सोफिया डांस करते वक्त ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं. जी हां, डांस करते वक्त सोफिया अंसारी की अंडरवियर दिख जाती है।

See also  Redmi Note 13 Pro: 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है यह दमदार फोन, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट! जाने स्पेसिफिकेशंस

Sofia Ansari New Viral Video 

इंटरनेट पर सोफिया का ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. यूजर्स इस विडियो पर बहुत कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “सोफिया मैम आपकी हॉटनेस ने तो सब लड़कों का Temperature बढ़ा दिया है कोई तो AC लगाओ यार”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सब लड़के लोग तो पानी पानी हो गए आपको देख के सोफिया मैम”. लोग इस विडियो को देखकर हैरान हो गए हैं और तरह तरह के कमेंट लिखकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं लोग सोफिया की बोल्डनेस पर फिदा हैं. सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती रहती हैं. अब इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है, लेकिन इस बार थोड़ा ज्यादा हो गया है, क्योंकि सोफिया ने कैमरे के सामने एक ऐसी हरकत कर दी है जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। 

See also  Online Notes Sell 2023: इस पुराने नोटों को बेचने पर मिलेंगे लाखों रुपए, जाने इसे बेचने की पूरी जानकारी

इंस्टाग्राम पर सोफिया के 9.2 मिलीयन से भी ज्यादा है फॉलोअर्स

सोफिया ने अपनी हाट अदाएं और गरमागरम बोल्डनेस में सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है. इंस्टाग्राम पर सोफिया अंसारी की अच्छी खासी फैन फॉलिइंग है. इनमें इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9.2 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. इससे आप समझ ही गए होंगे कि सोफिया के चाहनेवालों की कमी नहीं है. इसलिए दिनों दिन सोफिया की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है। 

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment