Online Notes Sell 2023: इस पुराने नोटों को बेचने पर मिलेंगे लाखों रुपए, जाने इसे बेचने की पूरी जानकारी

Online Notes Sell 2023

Online Notes Sell 2023 : इस पुराने नोटों को बेचने पर मिलेंगे लाखों रुपए, जाने इसे बेचने की पूरी जानकारी

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

यदि आप भी पुराने रखें नोटों को आनलाइन बेच कर कम समय में अमीर बनने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह बड़ी खुशखबरी का समय है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के या नोट उपलब्ध है तो इस नोटो को आनलाइन बेचने पर मिल रहे हैं लाखों रुपए इस नोट का अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लाखों रूप है मैं डिमांड चल रही है। जिसकी नीलामी हर दिन होती रहती है। अगर आपके पास उपलब्ध है नोट से कमा सकते हैं लाखों रुपए जिसकी जानकारी आज आपको देने वाले हैं फुलस्टॉप तो ध्यान पूर्वक इस नोट को ऑनलाइन बेचने का प्रोसेस पढ़ सकते हैं।

Online Note Sell Online 2023

बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो पुराने तरह के ₹10 पहुंच रुपए के नोट को जमा कर रखते हैं. और ऐसा इसलिए रखते हैं कि जानते हैं कि आगे चलकर इसकी कीमत कुछ और मिल सकती है क्योंकि इस तरह के पुराने नोट की कीमत लाखों रुपए तक होती है. किसी किसी नोट का तो कीमत करोड़ों रुपए तक मिल पाता है, ऐसा ही इस नोट की बात कर रहे हैं आपके पास क्या रुपए दो ₹2 का नोट उपलब्ध है तो इस नोट की कीमत लाखों रुपए तक मिल सकती है इस नोट की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड चल रही है। 

See also  Sameer Rizvi Biography: कौन हैं समीर रिज़वी? जानिए जन्म, नेटवर्थ, फैमिली और क्रिकेट रिकॉर्ड!

Old Notes Sell Online Rupees 

बहुत से लोग इस नोट को Online बेचकर लाखों रुपए कमा चुके हैं आप भी कमाना चाहते हैं, तो अपने वालेट और गोलक को ढूंढिए अगर आपके पास यह नोट मिल जाता है तो इस नोट से लाखों रुपए तक कमा सकते हैं। इन पुराने नोटों को किस तरह ऑनलाइन बेचना है इसकी पूरी प्रोसेस नीचे दी जानकारी दी गई है इसे पढ़कर आप ऑनलाइन माध्यम से नोट को बेच सकते हैं।

Online Note Coins Sell Process

बहुत से ऐसे लोग हैं जो पुराने नोट और कॉइन यानी कि सिक्के को बेचते हैं, जो इस तरह के पुराने सिक्के और नोट होते हैं उसकी कीमत हजारों लाखों रुपए होती है। अगर आप भी इस प्रकार के पुराने नोट और सिक्के को बेचना चाहते हैं तो आपके लिए यहां पर खुशखबरी की खबर है इस नोट को कॉइन सेलिंग वेबसाइट पर ऑनलाइन माध्यम से भेज सकते हैं जिस पर आपको विक्रेता यानी कि सेलर के रूप में रजिस्टर करना होगा और नोट का फोटो अपलोड करना होगा। कॉइन बाजार जैसे अन्य वेबसाइट पर आप जाकर अपना पुराने नोट और सिक्के को भेज सकते हैं।

  • सबसे पहले ebay Note Sell वेबसाइट को खोलें।
  • अब इसपर अपना Seller Account Open करें।
  • इसके बाद पुराने नोटों को Selling के लिए Upload करें।
  • अब कोई खरीददार आपके नोट को पसंद करके ग्रिल सकता है।
  • जब आपका नोट Sell हो जाएगा तो उसके पैसे आपको Ebay Account में आ जाएगा, जिसे आप अपने बैंक खाते में जमा कर सकते हैं।
See also  रणबीर कपूर ने दिखाया फैन्स पर गुस्सा, मोबाइल को फेंका झाड़ियों में, लोगों ने सोशल मीडिया पर दिया कड़ा जवाब

Disclaimer: ध्यान दें कि पुराने नोटों के बेचने के लिए किसी व्यक्ति या संस्था के झांसे में ना फंसे। कोई व्यक्ति आपके पुराने नोटों के बेचवाने का दावा करता है तो सतर्क रहें और पुराने नोटों को बेचने के लिए किसी व्यक्ति को कोई पैसे ना दे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “Online Notes Sell 2023: इस पुराने नोटों को बेचने पर मिलेंगे लाखों रुपए, जाने इसे बेचने की पूरी जानकारी”

Leave a Comment