Redmi Note 13 Pro: 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है यह दमदार फोन, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट! जाने स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 13 Pro: नया साल आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। हर कोई नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है और अपने दोस्तों के लिए नए साल का तोहफा खरीदने के बारे में सोच रहा है। नए साल पर रेडमी कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा लेकर आ रही है। Xiaomi मोबाइल निर्माता कंपनी 4 जनवरी को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, जिसका नाम Redmi Note 13 Pro 5G है।

पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने Redmi Note 13 Pro+ 5G को पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। अब Xiaomi ने भी अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Flipkart पर लिस्ट कर दिया है। इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बचे हैं। आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro

रेडमी स्मार्टफोन फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। यदि आप Redmi Note 13 सीरीज के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। Xiaomi कम्पनी 4 जनवरी को भारत में Redmi Note 13 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी 3 नए स्मार्टफोन पेश करेगी जिसमें Redmi Note 13 5G, Redmi Note 13 Pro 5G और Redmi Note 13 Pro+ 5G शामिल होंगे। Redmi Note 13 Pro+ 5G सीरीज का टॉप मॉडल होगा। इस सीरीज में फैंस को 200MP कैमरे वाला फोन भी मिलेगा।

See also  2023 में इन 5 स्मार्टफोन का था क्रेज, अब कम हुईं कीमतें, जानिए मॉडल्स और कीमत!

Redmi Note 13 Pro हुआ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट

कंपनी ने अपने आगामी सीरीज के स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro+ 5G को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के कैमरा डिटेल्स की जानकारी भी सामने आई है। Xiaomi Redmi Note 13 Pro+ 5G को चीनी बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले इसके फीचर्स का खुलासा हो गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ पेश करेगी जिसमें आप रोजमर्रा के काम के साथ-साथ भारी काम भी आसानी से पूरा कर सकेंगे।

Redmi Note 13 Pro 5G के Features

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर 2312DRA50I के साथ आया है। फोन ने बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल-कोर राउंड में 1030 अंक और मल्टी-कोर राउंड में 2851 अंक हासिल किए हैं। भारत में यह फोन डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 चिपसेट के साथ देखा जा सकता है। रैम की बात करें तो यह फोन 12GB तक की मेमोरी के साथ आ सकता है। इसके साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने की बात कही जा रही है।

See also  OnePlus Watch 2: 100 घंटे बैटरी लाइफ, AMOLED डिस्प्ले के साथ OnePlus का धांसू Watch 2 हुआ लॉन्च, जानें क़ीमत और स्पेसिफिकेशन!

Redmi Note 13 Pro के Specification

Redmi Note 13 Pro+ 5G में आपको 6.67 इंच का 1.5K FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगी। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। Redmi Note 13 Pro+ 5G को भारत में Snapdragon 7S Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा और फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

इस स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरे की बात करें तो इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ ही सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा जबकि एक 2MP का कैमरा भी होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दे रही है। Redmi Note 13 Pro+ 5G की बैटरी को 120W फास्ट चार्जिंग से कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज किया जा सकता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

1 thought on “Redmi Note 13 Pro: 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है यह दमदार फोन, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट! जाने स्पेसिफिकेशंस”

Leave a Comment