सस्ते में खरीदना चाहते है iPhone 15 Pro Max तो जान लीजिए ये 2 तरीके, होगी हजारों रुपए की बचत!

भारत में iPhone 15 सीरीज लॉन्च हो चुकी है. आप आज 15 सितंबर से इसकी प्री-बुक कर सकते हैं. हर बार की तरह इस बार भी भारत में अन्य देशों की तुलना में iPhone 15 सीरीज काफी महंगी है. iPhone 15 Pro Max मॉडल में अंतर कई हजार रुपयों का है. ऐसे में अगर आप iPhone 15 Pro Max को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो हम इस आर्टिकल में आपको 2 तरीके बताने वाले हैं जिनके जरिए आप नया फोन भी ले लेंगे और आपका कुछ पैसा भी बच जाएगा.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

आईफोन की ऑफिसियल वेबसाइट के मुताबिक, भारत में iPhone 15 Pro Max के 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,59,900 रुपये है. जबकि यही वेरिएंट आपको दुबई और हॉन्कॉन्ग में भारत की तुलना में सस्ता मिल जाएगा. सबसे पहले हॉन्कॉन्ग की बात करें तो यहा इस आईफोन के Pro Max मॉडल की कीमत $10199 Hongkong Dollar है, जो भारतीय रुपयों में 1,08,058 रुपये होता है. यानि आप यदि हांगकांग से इस फोन को मंगाते हैं तो 50,000 रुपयों की बचत कर सकते हैं. यदि आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार वहां रहते हैं तो आप उनसे ये फोन कम कीमत में मंगा सकते हैं.

See also  Xiaomi 14 Series: दुनियाभर में Xiaomi 14 सीरीज के फोन हुए लॉन्च, जाने भारत में कब होगी लॉन्चिंग!

वहीं दुबई में iPhone 15 Pro Max थोड़ा महंगा है. दुबई में iPhone 15 Pro Max आपको 256GB स्टोरेज वेरिएंट 1.15 लाख के आस-पास मिल जाएगा. तो अगर आपके कोई परिजन, दोस्त या रिश्तेदार दुबई में है तो आप वहां से भी इसे मंगा सकते हैं. इस तरह से आप iPhone 15 Pro Max की खरीदारी में कुछ हजारों की बचत कर सकते हैं. ध्यान दें, कि यदि आप किसी अंजान व्यक्ति से फोन ना मंगाए क्योंकि कि अनजान व्यक्ति आपको धोका दे सकता है इसलिए यदि आप इस तरीके का उपयोग करना चाहते हैं तो सिर्फ अपने जान-पहचान के हो तभी करें अन्यथा इसे अनदेखा करें.

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment