OnePlus Watch 2: 100 घंटे बैटरी लाइफ, AMOLED डिस्प्ले के साथ OnePlus का धांसू Watch 2 हुआ लॉन्च, जानें क़ीमत और स्पेसिफिकेशन!

OnePlus Watch 2: वनप्लस ने आखिरकार अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए OnePlus Watch 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। वनप्लस की दूसरी स्मार्टवॉच Watch 2 को 26 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में पेश किया गया है। वनप्लस वॉच के 2021 मॉडल की जगह लेने वाली स्मार्टवॉच कई अपग्रेड के साथ आती है। यह वॉच स्मार्ट मोड में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है, जिसे पावर सेविंग मोड में 12 दिनों तक बढ़ाया जा सकता है। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

OnePlus Watch 2 की क़ीमत

कंपनी ने वOnePlus Watch 2 को भारत में 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। वनप्लस वॉच 2 को ब्लैक स्टील और रेडियंट स्टील कलरवे में पेश किया गया था। यह 4 मार्च से चुनिंदा देशों में अमेज़न, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, वनप्लस ऑनलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

OnePlus Watch 2 की स्पेसिफिकेशन

वनप्लस वॉच 2 में 1.43 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल, 60Hz फ्लैश रेट, 1,000 पीक ब्राइटनेस लेवल और 2.5D सैफायर क्रिस्टल स्क्रीन है। यह घड़ी स्नैपड्रैगन W5 SoC के साथ-साथ BES2700 चिपसेट द्वारा संचालित है। यह स्मार्टवॉच Google के WearOS का उपयोग करने वाली पहली स्मार्टवॉच होगी।

See also  4G LTE कनेक्टिविटी और IP67 रेटिंग के साथ Fire Boltt Dream 'रिस्ट फोन' भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने वनप्लस वॉच 2 में 7.5W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 500mAh की बड़ी बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 100 घंटे का बैकअप देगी। स्मार्ट मोड में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ और पावर सेवर मोड में 12 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

वनप्लस वॉच 2 2GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon W5 Gen 1 देखने को मिल सकता है। यह वॉच स्टेनलेस स्टील चेसिस 5ATM और IP68 रेटिंग के साथ आती है।

Galaxy Watch 6 से सस्ती है Watch 2

Samsung Galaxy Watch 6 की तुलना में OnePlus Watch 2 कम कीमत पर लॉन्च होने वाली है। भारत में गैलेक्सी वॉच 6 की कीमत 29,999 रुपये है। अब लॉन्च से पहले एक प्रेस ब्रीफिंग की तस्वीर लीक हुई है जिसमें OnePlus Watch 2 कीमत लिखी हुई नजर आ रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि भारत में OnePlus Watch 2 कीमत 25,999 रुपये बताई गई है। इस लिहाज से वनप्लस वॉच 2 सस्ता साबित हो सकता है। वनप्लस वॉच 2 के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें स्टेनलेस स्टील चेसिस दिया है और सैफायर क्रिस्टल ग्लास का इस्तेमाल किया है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment