OTT Release on 1 March: 1 मार्च को इन 5 धमाकेदार फिल्मों और सीरीज से ओटीटी पर मचेगा तहलका!

OTT Release on 1 March: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई फिल्मों-सीरीज का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह हफ्ता बेहद खास होने वाला है। 1 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन का तहलका मचने वाला है। 1 मार्च को ये 5 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं जो ओटीटी पर मनोरंजन का तहलका मचा देंगी। तो आइये जानते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Sunflower Season 2

‘सनफ्लावर सीजन 2’ में सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज 1 मार्च को ZEE5 पर रिलीज होगी। इसमें रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्डा, शोनाली नागरानी, सोनल झा और आशीष विद्यार्थी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ‘सनफ्लावर सीजन 2’ एक हिंदी भाषा की अपराध कॉमेडी है जो विकास बहल द्वारा बनाई गई है और गुड कंपनी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Napoleon

‘नेपोलियन’ नेपोलियन बोनापार्ट के जीवन, उनके सत्ता में आने और उनकी पत्नी के साथ उनके संबंधों पर आधारित है। फिल्म में जोक्विन फीनिक्स मुख्य भूमिका में हैं. यह फ़िल्म 1 मार्च, 2024 को Apple TV+ पर रिलीज़ होगी।

See also  शाहरुख खान की पठान से भी ज्यादा कमाई करेगी आने वाली ये 2 बड़ी फिल्में, बाक्स आफिस पर मचाएगी धूम

Maamla Legal Hai

‘Maamla Legal Hai’ वीडी त्यागी पर केंद्रित होगी, जो पटपड़गंज बार एसोसिएशन के ऊर्जावान अध्यक्ष हैं और भारत के अटॉर्नी जनरल बनना चाहते हैं। यह सीरीज़ 1 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसमें रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही निधि बिष्ट, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

My Name is Loh Kiwan

‘My Name is Loh Kiwan’ एक उत्तर कोरियाई दलबदलू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेल्जियम में शरणार्थी के रूप में स्वीकृत होना चाहता है। फिल्म में सॉन्ग जोंग-की और चोई सुंग-यूं हैं। यह 1 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Operation Valentine

ऑपरेशन वैलेंटाइन एक एक्शन फिल्म है, जो 01 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म वायु सेना के पायलटों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत के अब तक के सबसे खराब हवाई हमलों में से एक के दौरान अपनी सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक का सामना करते हैं। हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment