50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 20C, दिखने में है iPhone का बाप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 20C: Tecno Spark 20C भारत में लॉन्च हो गया है। इसे पिछले साल नवंबर में चुनिंदा ग्लोबल मार्किट में लॉन्च किया गया था। Tecno Spark 20C स्मार्टफोन में 6.6 इंच का पंच होल एलसीडी डिस्प्ले है, जो HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें Apple के iPhone की तरह डायनामिक आइलैंड फीचर भी है। टेक्नो का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Tecno Spark 20C Specifications

Tecno Spark 20C फोन में डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.6 इंच का पंच होल एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें ग्राहकों को एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलता है। इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टाकोर चिपसेट दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर 50MP AI सेंसर दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का शूटर मौजूद है।

स्मार्टफोन MediaTek Helio G36 SoC द्वारा संचालित है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित HiOS 13 के साथ भी आता है। 18W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

See also  Xiaomi Redmi Note 13 Pro: 10 जनवरी से होगी Note 13 Pro की बिक्री, 200MP कैमरा और 20GB रैम के साथ मिलेंगे जबर्दस्त फीचर्स ,जानें कीमत और खूबियां

Tecno Spark 20C कलर ऑप्शन

Tecno Spark 20C को गोल्ड, ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में डार्विन इंजन दिया गया है. जिससे यूजर का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर हो जाएगा। यदि ग्राहक नया टेक्नो फोन खरीदते हैं, तो उन्हें 5,604 रुपये की मुफ्त ओटीटीप्ले वार्षिक सदस्यता भी मिलेगी, ताकि वे कई ओटीटी प्लेटफार्मों से सामग्री देख सकें।

Tecno Spark 20C की कीमत

Tecno Spark 20C की कीमत की बात करें तो कंपनी इस नए डिवाइस के एकमात्र रैम और स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये की कीमत पर लेकर आई है। लॉन्च ऑफर की बात करें तो इस पर 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत घटकर सिर्फ 7,999 रुपये रह जाएगी। टेक्नो के इस फोन की बिक्री 5 मार्च से Amazon के जरिए शुरू होगी।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment