iQOO Z9 5G: इस दिन लॉन्च होगा दमदार बैटरी और धांसू गेमिंग वाला iQOO Z9 5G स्मार्टफ़ोन!

iQOO Z9 5G: IQOO का एक दमदार 5G फोन भारत में धूम मचाने आ रहा है। यह फोन अगले महीने भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब कंपनी ने खुद इसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। अगर आप स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाला 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बस थोड़ा इंतजार करें। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह इस सेगमेंट का सबसे तेज फोन होगा। फोन MediaTek Dimension 7200 प्रोसेसर से लैस होगा और डुअल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

iQOO Z9 5G Smartphone

iQOO Neo 9 Pro 5G के बाद कंपनी जल्द ही एक और शानदार गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह iQoo का पहला स्मार्टफोन होगा जो 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा। फोन के प्रोसेसर और अन्य फीचर्स की डिटेल भी ऑनलाइन लीक हो गई है। कंपनी ने iQOO Z9 5G के डिजाइन का भी खुलासा कर दिया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 5G की जगह लेगा।

See also  Vivo X100 Series की सेल आज से शुरू, मिलेगा आईफोन 15 Pro से तगड़ा कैमरा, पहली सेल में 8000 रुपये का सीधा डिस्काउंट

iQOO Z9 5G Launch Date in India

iQOO के नए आने वाले स्मार्टफोन iQOO Z9 5G की लॉन्चिंग की घोषणा हो गई है। यह फोन 12 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा। iQoo इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने एक एक्स पोस्ट के जरिए घोषणा की जानकारी दी है। यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट और iQoo इंडिया वेबसाइट ने नए J-सीरीज़ स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज़ करने के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज बनाया है।

iQOO Z9 5G Price

iQOO Z9 Pro स्मार्टफोन को भारत में 25000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। iQoo Z9 5G स्मार्टफोन को 8GB रैम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और iQOO के ई-स्टोर से होगी। अपने पोस्ट में निपुण मार्या ने फोन की उपलब्धता की भी पुष्टि की है। हालांकि, सीईओ ने इस फोन के किसी फीचर के बारे में जानकारी नहीं दी है।

iQOO Z9 5G Specification

iQOO Z9 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। iQoo का यह स्मार्टफोन भी iQOO Neo 9 Pro की तरह एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। यह मिड-बजट फोन 6,000mAh बैटरी के साथ 66W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट कर सकता है। फोन में 50MP का मेन और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment