Most Selling Smartphone: फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा बिका ये सुपरहिट फोन, बना नंबर 1 कैमरे वाला मोबाइल!

Most Selling Smartphone: चीनी कंपनी Realme ने हाल ही में Realme 12 Pro सीरीज लॉन्च की है। Realme की यह सीरीज 5G लोगों को काफी पसंद आ रही है। कंपनी ने हाल ही में बताया कि उसने पहली सेल के दौरान 150,000 यूनिट्स बेचीं। पिछले हफ्ते ही, Realme 12 Pro Plus को ‘नंबर’ का ताज पहनाया गया था। Realme 12 Pro Plus फ्लिपकार्ट पर अपनी श्रेणी में नंबर 1 कैमरे वाला स्मार्टफोन रहा। रियलमी के नवोन्मेषी प्रयास सिर्फ नए डिज़ाइन और फीचर्स पेश करने से कहीं आगे जाते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Realme 12 Pro Plus की स्पेसिफिक्शन

इस फोन में 6.67 इंच FHD Plus OLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए ualcomm Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

इस फोन में ट्रिपल बैक कैमरा सेटअप है, जिसका पहला कैमरा 64MP पेरिस्कोप लेंस के साथ आता है, जबकि दूसरा कैमरा 50MP और तीसरा कैमरा 8MP कैमरा सेंसर के साथ आता है। इनके अलावा इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा भी है।

इस फोन का पहला मॉडल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन का दूसरा मॉडल 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन का तीसरा मॉडल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन 5000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

See also  OPPO Reno 11 Pro और Reno 11 इस सप्ताह भारत में होंगे लॉन्च, जानें कीमत और खासियत!

कैमरा है ज़बरदस्त

Realme 11 Pro Plus 5G के लॉन्च के साथ अपने चरम पर पहुंच गया, जो 200MP कैमरे से लैस है। यह कदम मिड-रेंज फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करता है, जो आगे बढ़ने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। रियलमी मिड-प्रीमियम सेगमेंट में कैमरा टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है। यह डुअल-कैमरा सेटअप से क्वाड-कैमरा व्यवस्था में, फिर 64-मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सिस्टम में बदल गया।

Realme 12 Pro Plus की क़ीमत

कंपनी ने Realme 12 Pro Plus 5G को 29,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस कीमत में फोन का बेस वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वही 256 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 31,999 रुपये है। 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। फोन को नेविगेटर सीड, सबमरीन ब्लू और एक्सप्लोरर रेड रंग में पेश किया गया है। फोन को रियलमी ऑनलाइन स्टोर के अलावा Flipkart से भी खरीदा जा सकता है।

See also  Flipkart Sale 2023: फ्लीपकार्ट सेल में इस धाकड़ 5G फ़ोन पर मिल रहा है 20 हजार का डिस्काउंट, जाने कीमत और आफर्स!

Realme 12 Pro series भी होगा लॉन्च

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, Realme 12 Pro सीरीज को 27 फरवरी को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। यह सीरीज चीन में लोकल टाइमिंग के साथ दोपहर 2 बजे लॉन्च की जाएगी। कंपनी Realme की इस सीरीज को 6.7 इंच AMOLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले, FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लेकर आई है। Realme 12 Pro सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर माना जा रहा है कि कंपनी दोनों फोन्स को ग्लोबल वेरिएंट जैसे ही स्पेसिफिकेशन्स के साथ ला सकती है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram Handle Follow Now

Leave a Comment